OTT प्लेटफॉर्म से भी लगा बॉलीवुड को जोर का झटका, कैंसल हुआ माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज का दूसरा सीजन

बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस से लंबे अरसे से अच्छी खबर नहीं आई है. लेकिन अब लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म भी कंटेंट को लेकर गहराई से सोचने लगे हैं. माधुरी दीक्षित की सीरीज द फेम गेम को लेकर भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
माधुरी दीक्षित के 'द फेम गेम' को लेकर आई यह खबर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस से लंबे अरसे से अच्छी खबर नहीं आई है. लेकिन अब लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म भी कंटेंट को लेकर गहराई से सोचने लगे हैं. इस साल के शुरू में माधुरी दीक्षित ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज के जरिये ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था. उनकी यह सीरीज 'द फेम गेम' थी, जिसे लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दावे किए थे कि इसको दुनिया भर में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. खूब पसंद किया गया. अब खबर आ रही है कि माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज 'द फेम गेम' का दूसरा सीजन लाने से नेटफ्लिक्स ने फिलहाल के लिए हाथ खींच लिया है. पहले कहा जा रहा था कि 'द फेम गेम सीजन 2' की तैयारियां इस साल शुरू हो जाएंगी. 

कपिल की 'मेगा ब्लॉकबस्टर' में पुष्पा की श्रीवल्ली के बाद दीपिका भी आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने दे दिया सरप्राइज

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने इसके दूसरे सीजन को कैंसल कर दिया है. इसमें कहा गया है, 'जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं और अधिकतर फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहे हैं, ऐसे में नेटफ्लिक्स और अन्य के पास चुनने के लिए ढेर सारे विकल्प हैं. 'द फेम गेम सीजन 2' को रद्द करने के कारण, अच्छी सामग्री की कमी से लेकर प्रोडक्शन बजट तक कुछ भी हो सकते हैं. वास्तव में, सीजन एक ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया था, नेटफ्लिक्स इसका दूसरा सीजन लाना चाहता था. लेकिन अब लगता है कि कंटेंट कसौटी पर खरा नहीं उतरा होगा, इसलिए इसे ड्रॉप करने का फैसला लिया गया. हालांकि दूसरे सीजन की संभावना से फिलहाल के लिए पूरी तरह से इनकार नहीं किया गया.' शो में माधुरी दीक्षित के अलावा संजय कपूर और मानव कौल भी नजर आए थे.
 

Advertisement

VIDEO: आर्यन खान मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Cyclone Dana: तूफान की आहट से हदशत, 200 ट्रेनें रद्द, यात्री चेक कर लें ट्रेन का स्टेटस