'खाकी' के दूसरे सीजन का हो गया ऐलान, एक बार फिर दिखेगा अमित लोढ़ा का दम

ओटीटी प्लेटफर्म नेटफ्लिक्स इंडिया की चर्चा वेब सीरीज खाकी एक बार फिर से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली है. इसके दूसरी सीजन की घोषणा कर दी है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट खाकी 2 की घोषणा की है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
'खाकी' के दूसरे सीजन का हो गया ऐलान
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफर्म नेटफ्लिक्स इंडिया की चर्चा वेब सीरीज खाकी एक बार फिर से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली है. इसके दूसरी सीजन की घोषणा कर दी है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट खाकी 2 की घोषणा की है. उन्होंने एक एनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर बताया है कि खाकी 2 जल्द आने वाली है. इस वेब सीरीज को भी नीरज पांडे क्रिएट कर रहे हैं. वेब सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर' पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई थी. 

सीरीज में करण टैकर, अविनाश तिवारी, आशुतोष राणा, निकिता दत्ता, रवि किशन, अभिमन्यु सिंह, अनूप सोनी, विनय पाठक और श्रद्धा दास सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. 'खाकी: द बिहार चैप्टर' में करण टैकर और अविनाश तिवारी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. 'खाकी: द बिहार चैप्टर' की कहानी आईपीएस अमित लोधा की थी. यह वेब सीरीज अमित लोधा की किताब बिहार डायरीज पर बेस्ड है. ऑफिसर अमित लोढ़ा ने बिहार में अपनी सर्विस के दौरान ये बुक लिखी थी. सुपर कॉप के रूप में जाने जाने वाले आईपीएस अमित लोढ़ा और महतो गैंग के बीच हुए एक्शन को इस सीरीज में दिखाया गया है. वेब सीरीज रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर आईपीएस अमित लोढ़ा के बारे में जानने को हर कोई उत्सुक है.

Advertisement

देश के लोकप्रिय पुलिस ऑफिसर में शामिल बिहार के आइपीएस अमित लोढ़ा ‘सुपर कॉप' की छवि बिहार में अपराधियों से लड़ते हुए बनी. बिहार संगीन अपराधों के लिए जाना जाता था. बिहार में डाक्टर हो या इंजीनियर या फिर बिज़नेस मैन, हर कोई बिहार छोड़ने पर उतारू था. ऐसे में राजस्‍थान से 1997 बैच के आईपीएस अमित लोढ़ा की बिहार पोस्टिंग हुई. अमित लोढ़ा ने ताबड़तोड़ अपराधियों का सफाया करना शुरू किया.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Bill पर आज हो रही संसदीय समिति की बैठक में हुआ हंगामा | Breaking News | Waqf Amendment Bill