'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' को धूल चटाने के बाद Karthikeya 2 का OTT पर धमाल

Karthikeya 2 on OTT: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद साउथ सिनेमा की फिल्म 'कार्तिकेय- 2' अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म अब ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है और नए रिकॉर्ड कायम कर रही है.

'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' को धूल चटाने के बाद Karthikeya 2 का OTT पर धमाल

Karthikeya 2 on OTT: 'कार्तिकेय- 2' ने अब ओटीटी पर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद साउथ सिनेमा की फिल्म 'कार्तिकेय- 2' अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म अब ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है और नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म 'कार्तिकेय- 2' इस साल 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'कार्तिकेय- 2' के साथ बॉलीवुड के दो बड़े स्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी. 

निखिल सिद्धार्थ अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और छप्पर फाड़ कमाई थी. अब यह फिल्म दशहरा के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. और रिलीज होते ही इस फिल्म ने 48 घंटे में ही रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म 'कार्तिकेय- 2' को 48 घंटे में 100 हजार व्यूज मिले हैं. इससे साफ जाहिर है कि फिल्म को ओटीटी पर भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. 

चंदू मोंडेती द्वारा लिखित और निर्देशित, यह रहस्य एक्शन-एडवेंचर हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित है. यह गोवर्धन की पहाड़ियों, द्वारका की गलियों, बुंदेलखंड के रेगिस्तान और हिमाचल प्रदेश की नदियों को भारत की शानदार विविधता को दर्शाता है. अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स एंड पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, 'कार्तिकेय - 2' नायक कार्तिकेय की सच्चाई की खोज के माध्यम से नेविगेट करता है. यह उसे प्राचीन भारतीय विश्वास प्रणाली की शक्ति और भगवान श्री कृष्ण के तत्व का पता लगाने के लिए प्रेरित करता है.

आपको बता दें कि फिल्म 'कार्तिकेय - 2' में निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपम खेर, अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, चिरायु हर्ष और आदित्य मेनन सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म की सिनेमेटोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी की हैं और इसका म्यूजिक काला भैरव द्वारा दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या, शनाया और बाकी स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश