Exclusive: बिहार के क्राइम को देख निखिल भट्ट ने लिखी अपूर्वा की कहानी, जानें क्या बोले तारा सुतारिया की फिल्म को लेकर

फिल्म अपूर्वा ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में तारा सुतारिया, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. अपूर्वा का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बिहार के क्राइम को देख निखिल भट्ट ने लिखी अपूर्वा की कहानी
नई दिल्ली:

फिल्म अपूर्वा ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में तारा सुतारिया, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. अपूर्वा का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है. यह एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें तारा सुतारिया अपूर्वा के किरदार में जिंदगी और मौत जैसे हालातों से लड़ती नजर आती हैं. फिल्म की कहानी को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इस बीच निखिल भट्ट ने बताया है कि अपूर्वा की कहानी पर वह कब से काम कर रहे थे. 

निखिल भट्ट एनडीटीवी से बात करते हुए बताया है कि उन्होंने अपूर्वा की कहानी को साल 2009 में लिखा था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस कहानी को लिखने और फिल्म बनाने का आइडिया उन्हें कहां से मिला. निखिल भट्ट ने कहा है कि उन्हें अपूर्वा का कहानी लिखने का आइडिया 80-90 के दशक में बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं को देखने के बाद आया. उन्होंने कहा- 'इस फिल्म को लिखने के आइडिया मुझे 80-90 के दशक में मिला. मेरी परवरिश पटना में हुई है. उस वक्त 80-90 के दशक में बिहार में क्राइम रेट काफी ज्यादा था.'

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए निखिल भट्ट ने कहा, 'उस वक्त पटना के क्राइम को देखते हुए फिल्म लिखने का फैसला किया था. जिसकी कहानी साल 2009 में बनकर तैयार हुई. उसके बाद मैं कई प्रोड्यूसर्स के पास गया इस कहानी को लेकर लेकिन किसी ने इसे खरीदने से बना कर दिया. फिर फाइनली अब अपूर्वा बनकर तैयार हुई है.' इसके अलावा निखिल भट्ट ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav