'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' में एक मां की भूमिका निभा रहीं स्वास्तिका मुखर्जी, बताया क्यों खास है ये रोल

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' का तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है. इसके तीसरे सीजन का नाम 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' है. इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' का तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है. इसके तीसरे सीजन का नाम 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' है. इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. इनके अलावा इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं.  हाल में रिलीज होने वाली इस सीरीज पर बात करते हुए स्वास्तिका मुखर्जी ने बताया कि कैसे एक मां के रूप में उनका किरदार उनके स्वयं के व्यक्तित्व को बारीकी से दर्शाता हैं.

स्वस्तिका कहती हैं, 'जब भी मैं एक मां की भूमिका निभाती हूं, तो जीवन आसान हो जाता है. टास्क भी आसान हो जाता है क्योंकि जब आप एक मां होती हैं तो हमेशा अपके इंसटिन्क्ट और इमोशन्स आपके साथ होंते है, पर्सनल लाइफ में भी. केवल एक चीज की जरूरत है एक ट्रिगर जो स्क्रीनप्ले आपको देता है. सीरीज में, दोनों बच्चे दुख से गुजर रहे हैं और एक डिसफंक्शनल परिवार का हिस्सा हैं, इसलिए मेरे दिमाग में दोनों अभिनेताओं को बच्चों की तरह समझना मेरे लिए अहम था'. इसके अलावा स्वास्तिका मुखर्जी ने और भी ढेर सारी बातें बताई हैं. 

गौरतलब है कि वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' में एक ट्विस्टेड केस नजर आएगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार का यह शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा. आपको बता दें कि 'क्रिमिनल जस्टिस' भारत से चर्चिक वेब शोज में से एक है. अब तक इसके 2 सीजन आ चुके हैं. जिसे खूब पसंद किया जा चुका है. 

Advertisement

मुंबई: 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' में ऋतिक रोशन ने दिये फोटो पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?