Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन तीन 21 जून से होगा शुरू, जानें कब और कैसे देख सकते हैं ये रियलिटी शो

BB OTT 3 When Where and How To Watch: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू होने जा रहा है. जानें बिग बॉस ओटीटी 3 को कब, कहां और कैसे देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस हाउस का मतलब है खूब सारा एक्साइटमेंट, खूब सारा थ्रिल और खूब सारा एंटरटेनमेंट. जब बिग बॉस का जलवा ओटीटी पर दिखाई देता है तो एंटरटेनमेंट भी डबल हो जाता है. यही वजह है कि फैन्स भी बिग बॉस के ओटीटी पर आने का शिद्दत से इंतजार करते हैं. अब बहुत जल्द ये इंतजार खत्म होने वाला है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (BB OTT 3) को लेकर अब तस्वीर साफ होती जा रही है कि ये सीजन कब लॉन्च होने वाला है. सीजन से जुड़ी कई और बातें भी साफ हो चुकी हैं. मसलन इस शो को होस्ट करेंगे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर (Anil Kapoor). जिससे शो में कुछ नया फ्लेवर भी नजर आएगा. इस शो से जुड़े बहुत से सवाल आपके मन भी होंगे. आपको बताते हैं शो से जुड़े डिटेल्स.

कब, कहां और कैसे देख सकेंगे बिग बॉस ओटीटी सीजन 3?

बिग बॉस ओटीटी 3 में अनिल कपूर को देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा (JioCinema) का रुख कर लीजिए. जियो सिनेमा प्रीमियम पर बिग बॉस ओटीटी की तीसरी किश्त आने वाली है. इस शो के फैन्स 21 जून से यहां शो को देख सकते हैं. जिसका समय तय हुआ है शुक्रवार रात नौ बजे. अब जाहिर सी बात है जब जियो सिनेमा प्रीमियम पर ये शो आने वाला है तो आपको इसका सब्सक्रिप्शन भी लेना पड़ेगा. इसके लिए आपको सिर्फ 29 रु. हर महीने खर्च करने हैं और आप ये शो देख सकेंगे. शो लाइव भी स्ट्रीम होगा, जिसकी वजह से फैन्स चौबीसों घंटे घर के सदस्यों पर नजर रख सकते हैं.

Advertisement

ये चेहरे आएंगे नजर

इस शो के कंटेस्टेंट के नाम भी काफी हद तक कंफर्म हो चुके हैं. वड़ापाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित शो का हिस्सा होंगी. इसके अलावा सोनम खान, सना मकबूल, सना सुल्तान, निखिल मेनन भी शो का हिस्सा हो सकते हैं. इस तरह 21 जून से फैन्स को एक बार हंगामे और एंटरटेनमेंट की डबल ़डोज मिलने जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने