डांस से सलमान खान का दिल जीतने वाला नटखट अक्षत अब हो गया है बड़ा, डैशिंग स्टाइल में इस वेब सीरीज में आने वाला है नजर

डांस रियलिटी शो के मंच पर अपने डांस और एक्टिंग के जरिए धमाल मचाने वाला सलमान खान का छोटा नटखट फैन अक्षत सिंह तो आपको याद ही होगा. अब वह वेब सीरीज के जरिये दस्तक देने वाला है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो के मंच पर अपने डांस और एक्टिंग के जरिए धमाल मचाने वाला सलमान खान का छोटा नटखट फैन अक्षत सिंह तो आपको याद ही होगा. देश ही नहीं विदेश में जाकर भी अक्षत ने अपने डांस का लोहा मनवाया. ब्रिटेन गॉट टैलेंट में भी अक्षय का जादू खूब चला था. वही नटखट अक्षत आपको जल्द अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आने वाला है. जी हां, आपने सही सुना, डांसर अक्षत सिंह, ZEE5 पर अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आने वाला है. इसमें वह अलग अंदाज में नजर आएगा.

अक्षत सिंह को ZEE5 पर अपकमिंग वेब सीरीज पार्थ और जुगनू में देखा जाएगा. इस खबर से अक्षत सिंह के फैंस बेहद खुश हैं जो काफी समय से उन्हें स्क्रीन पर मिस कर रहे थे. बंगाली डांस रियलिटी शो डांस बांग्ला डांस में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के बाद टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में हिस्सा लेने वाले अक्षत रातोंरात स्टार बन गए थे. उनके डांसिंग स्टाइल के साथ ही सलमान की मिमिक्री के लिए भी उन्हें जाना जाता है. खुद सलमान खान अक्षत को काफी पसंद करते हैं. सलमान खान के फैंस भी अक्षत को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्र हैं और वेब सीरीज का इंतजान कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

कुछ साल पहले एक प्रोमो शूट के दौरान जब अक्षत और सलमान एक स्टूडियो में मिले थे तो सलमान ने अक्षत को गले लगा लिया था. अक्षत ने उनसे पूछा कैसे हो भाई तो सलमान भी बोले, तुम कैसे हो भाई. अपने फेवरेट स्टार के मुंह से ये बात सुन कर अक्षत की खुशी का ठिकाना नहीं था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News