Advertisement

14 साल में अक्षरा की ननद रश्मि का बदला पूरा लुक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस नेहा सरुपा की तस्वीरें देख नैतिक भी रह जाएंगे हैरान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में किरदार और कलाकार बदलते रहे हैं. इतने साल का समय बीतने के बाद नैतिक की बहन रश्मि यानी कि नेहा सरूपा का लुक भी काफी बदल चुका है. इतना ही कि शायद उनके ऑन स्क्रीन भाई भी उन्हें एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
14 साल में अक्षरा की ननद रश्मि नेहा सरुपा का बदला पूरा लुक
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर काफी लंबे चले टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रश्मि सिंघानिया याद हैं आपको. टेलिविजन हिस्ट्री में एक इतिहास बन चुके इस शो में हिना खान ने अक्षरा सिंघानिया का किरदार अदा किया था. उनके पति बने थे करण मेहरा जो नैतिक सिंघानिया नाम के रोल में थे. नैतिक सिंघानिया की बहन थीं रश्मि सिंघानिया. पर्दे पर इस किरदार में जान डाली थी नेहा सरूपा ने. जनवरी 2009 से  शुरू हुआ ये सीरियल अब तक जारी है. हालांकि किरदार और कलाकार बदलते रहे हैं.

इतने साल का समय बीतने के बाद नैतिक की बहन रश्मि यानी कि नेहा सरूपा का लुक भी काफी बदल चुका है. इतना ही कि शायद उनके ऑन स्क्रीन भाई भी उन्हें एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे.

Advertisement

नेहा सरूपा अब वही सिंपल से लुक वाली देसी लड़की नहीं है. अब वो एकदम स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आती हैं. उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी  स्टाइलिश पिक्स की झड़ी लगी हुई है जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लंबे समय तक काम करने के बाद नेहा सरूपा फिलहाल टीवी से दूर हैं. वो इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम इंजॉय कर रही हैं. 

Advertisement

नेहा सरूपा की लाइफ में इसी साल बड़ा बदलाव आया है. उन्होंने कुछ ही वक्त पहले शादी कर ली है. कुछ समय पहले सगाई के बाद नेहा सरूपा ने अब फैंस के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. उनके हसबैंड का नाम करण बबानी है, जिनके साथ वो बेहद खुश नजर आ रही हैं.

Advertisement

नेहा सरूपा की शादी की तस्वीरें भी बेहद खास रहीं. हसबैंड  करण बबानी के साथ उन्हें कई खुशनुमा तस्वीरें शेयर कर फैन्स को अच्छी विजुअल ट्रीट दी.

Advertisement

शादी की इन पिक्स में नेहा सरूपा और उनके पति करण बबानी का लुक भी बेहद खास था. जो शादी की तैयारी कर रहे फैंस को स्टाइल गोल्स दे रहा है. 

Advertisement

सगाई से लेकर शादी तक और  शादी के बाद भी नेहा सरूपा काफी खुशनुमा टाइम बिता रही हैं. उनकी तस्वीरें इस बात की गवाही दे रही हैं, जिसमें वो कभी अपने हसबैंड कभी अपनी फैमिली के साथ खूबसूरत जगहों की सैर करती दिखाई देती हैं.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: Harayana में दिलचस्प हुई Karnal की लड़ाई, क्या है मतदाताओं की मंशा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: