'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम पंखुड़ी-गौतम ने शेयर की अनदेखी फोटो, ट्विन्स के अन्नप्राशन PICS में बेटी के चेहरे की दिखी झलक

Pankhuri Awasthy Rode-Gautam Rode Twins Annaprashan Pics: ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी और सरस्वतीचंद्र एक्टर गौतम रोड़े ने अपने ट्विन्स बच्चों के अन्नप्राशन की झलक फैंस को दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Pankhuri Awasthy-Gautam Rode: पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े ने शेयर की बच्चों की फोटो
नई दिल्ली:

Pankhuri Awasthy Rode-Gautam Rode Twins Annaprashan Pics: ये रिश्ता क्या कहलाता है में वेदिका के रोल से फेमस हुई एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने पति गौतम रोड़े के साथ अपने ट्विन्स बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि अन्नप्राशन की हैं. दरअसल, पिछले साल जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने टीवी कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विन्स के अन्नप्राशन यानी बच्चों को खाना खिलाने की रस्म की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

तस्वीरों में गौतम-पंखुड़ी और उनके बच्चे यानी बेटी राध्या और बेटे रादित्य को सफेद आउटफिट में देखा जा सकता है. शेयर की गई तस्वीरों में कपल अपने बच्चों को किस करते और पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ अन्य तस्वीरों में खाली कटोरियों की भी झलक देखने को मिली है. इन PICS के साथ गौतम और पंखुड़ी ने कैप्शन में लिखा, "राध्या और रादित्य का अन्नप्राशन."

Advertisement

इससे पहले भी गौतम और पंखुड़ी अपने बच्चों को गोद में लिए हुए कुछ तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. वहीं नए साल के मौके पर बच्चों के साथ एक मिरर सेल्फी कपल ने शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैलो 2024!"  गौरतलब है कि गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने 26 जुलाई को अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था, जिसका ऐलान उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया था. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौतम रोडे सरस्वतीचंद्र, बा बहू और बेबी, बाबुल का आंगन छूटे ना और तेरी मेरी लव स्टोरीज़ जैसे पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुके हैं. जबकि पंखुड़ी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, क्या कुसूर है अमला का और रजिया सुल्तान जैसे डेली सोप में अपनी पहचान टीवी इंडस्ट्री में बनी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर