'ये हैं मोहब्बतें' की नन्ही ‘रूही’ रुहानिका धवन हो गई हैं मार्शल में चैंपियन तो कत्थक में परफेक्ट, इशिता-रमन भी कहेंगे ये बात

सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव भी रहती हैं. ये हैं मोहब्बतें सीरियल में रूही अपने मम्मी पापा की बेहद लाडली थीं. सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी रूहानिका धवन अपने मम्मी पापा की लाडली और बेहद टैलेंटेड बिटिया हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें की छोटी सी क्यूट सी रूही ने इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी और रमन भल्ला यानी करण पटेल के साथ लंबे समय तक डेली सोप लवर्स का दिल बहलाया. रूही भल्ला के साथ हर शाम मासूमियत और नटखटपन लोगों के आंगन में उतर आता था. और, लोगों की शाम को ताजा कर जाता था. अब वो नन्हीं सी रूही काफी बड़ी हो गई हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव भी रहती हैं और फैंस के साथ अपडेट शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी प्यार करते हैं.

ये हैं मोहब्बतें सीरियल में रूही अपने मम्मी पापा की बेहद लाडली थीं. सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी रूही अपने मम्मी पापा की लाडली और बेहद टैलेंटेड बिटिया हैं.

पापा की परी

ये है मोहब्बतें की नन्ही रूही का असली नाम रुहानिका धवन है. रुहानिका धवन अपने वीडियोज और इमेजेस पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव रहती हैं. जिसे देखकर आसानी से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रुहानिका धवन अपने मम्मी पापा की बेहद लाडली बिटिया हैं.

अपने पापा मम्मी के साथ वो अक्सर फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं. इसके अलावा अपनी मम्मी के साथ खासतौर से वो दिलचस्प वीडियोज भी तैयार करती हैं. जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद भी करते हैं. 

Advertisement

टैलेंट का खजाना

अपनी एक्टिंग के लिए ही कई अवॉर्ड अपने नाम करने वाली रुहानिका धवन एक्टिंग के अलावा भी दूसरी चीजों में महारत रखती हैं. 11वीं कक्षा में पहुंची रुहानिका धवन पढ़ाई में तो अच्छी हैं ही साथ ही वो जिमनास्टिक की भी शौकीन हैं. फिटनेस फ्रीक रुहानिका धवन अपनी जिमनास्टिक स्किल्स को बेहतर बना रही हैं.

Advertisement

इसके अलावा मार्शल आर्ट भी उनका इंटरेस्ट दिखाई देता है. जितनी खूबसूरत वो हैं उतनी ही अदा और नजाकत के साथ कत्थक की स्टेप्स भी करती हैं. रुहानिका के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर ये कहा जा सका है कि वो तीनों ही फन में एक्सपर्ट बनने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं. उम्मीद की जा सकती है कि जल्द वो पर्दे पर नए फन के साथ फिर नजर आएंगी.

Advertisement

जानें कैसी है शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी'

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?