'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला होते TV के ये हैंडसम हंक, करण पटेल से पहले कर चुके थे शूटिंग, नाम जान कहेंगे- ये तो कैमेस्ट्री ही अलग होती

ये हैं मोहब्बतें में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. इससे पहले वह टीवी के हैंडसम हंक से कुछ एपिसोड शूट करवा चुके थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ये हैं मोहब्बतें के रमन भल्ला के लिए करण पटेल नहीं थे पहली पसंद
नई दिल्ली:

एकता कपूर की ड्रामा सीरीज़ ये है मोहब्बतें टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक है, जो साल 2013 में शुरु हुआ था और 2019 तक चला था. इस शो में करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थे. जबकि रुहानिका धवन और अनिता हसनंदानी अहम किरदारों में नजर आए थे. सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, जिसके चलते करीब छह साल से ज्यादा सीरियल ने ऑडियंस को एंटरटेन किया. वहीं इशिता और रमन भल्ला का किरदार घर घर में फेमस हो गया. पर क्या आप जानते हैं कि इस सीरियल में रमन भल्ला के रोल के लिए करण पटेल पहली पसंद नहीं थे. 

Advertisement

जी हां. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, बहुत कम लोग जानते हैं कि रमन भल्ला का किरदार निभाने के लिए करण पटेल मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. दरअसल, उनसे पहले कसौटी जिंदगी के सीरियल फेम सीजेन खान को इस रोल के लिए चुना गया था. इतना ही नहीं सीज़ेन ने कुछ एपिसोड की शूटिंग भी की थी लेकिन बाद में करण ने सीज़ेन की जगह ले ली. हालांकि इसकी वजह सामने नहीं आई. 

Advertisement

करण पटेल ही नहीं दिव्यांका त्रिपाठी के किरदार के लिए भी पहले मेकर्स ने किसी और को चुना था. दरअसल, कहा जाता है कि इशिता के किरदार के लिए दीपिका कक्कड़ को चुना गया था, जिसने लोगों का दिल ससुराल सिमर का से जीत लिया था. हालांकि अगर सोचिए सीजेन खान की करण पटेल की जगह होते तो दिव्यांका त्रिपाठी के साथ कैमेस्ट्री बिल्कुल अलग होती. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय