ये हैं मोहब्बतें की चाइल्ड आर्टिस्ट रूही अब हो गई है इतनी बड़ी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

बेबी रूही को तो आप सभी जानते हैं लेकिन क्या आपने उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखी हैं. देखने के बाद आप खुद भी यकीन नहीं कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दिव्यांका त्रिपाठी और रुहानिका धवन
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का शो 'ये हैं मोहब्बतें' तो याद ही होगा. इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी डॉक्टर इशिता भल्ला के रोल में थीं, करन पटेल थे रमन भल्ला और इनके बीच की कड़ी थी रूही...रूही ने ना केवल इनकी लव स्टोरी की शुरुआत करवाई बल्कि इस शो में कई ट्विस्ट और टर्न इसी चाइल्ड आर्टिस्ट की वजह से आए. 2013 से 2019 तक चले इस शो में रूही का कैरेक्टर रुहानिक धवन ने किया था. इस शो की छोटी सी बच्ची आज इतनी बड़ी हो चुकी है कि यकीन ही नहीं होता कि इस शो को शुरू हुए इतना वक्त हो चुका है कि चाइल्ड आर्टिस्ट अब इतनी बड़ी हो चुकी है. लेकिन रुहानिका चर्चा में आई कैसे ? 

Advertisement

दिव्यांका की वजह से सुर्खियों में आईं रुहानिका

दिव्यांका त्रिपाठी यानी कि इशिता दिवाली शॉपिंग के लिए मार्केट गई हुई थीं. वो खुद नहीं जानती थीं कि यहां उन्हें कौन मिलने वाला है. यही वजह है कि जैसे ही उन्होंने रुहानी को देखा वो बहुत एक्साइटेड हो गईं. दिव्यांका ने रुहानी के साथ दो फोटोज शेयर करते हुए लिखा, मैं दिवाली शॉपिंग के लिए बाहर गई थी और मुझे बेस्ट दिवाली गिफ्ट मिला. तुम्हें देखकर मैं गर्व से फूल जाती हूं.

Advertisement

दिव्यांका की इस फोटो पर सोशल मीडिया में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक फैन ने लिखा, यही वो रीयूनियन है जिसका हमें सालों से इंतजार है. एक ने लिखा, इशी मां की रूही. शो की एक व्यूअर ने लिखा, ये वही छोटी रूही है ना...कितनी बड़ी और प्यारी हो गई. एक ने लिखा, अरे वाह रूही को देखिए. जब शो शुरू हुआ था तो कितनी छोटी थी आज देखो कितनी बड़ी हो गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार