यार मेरा तितलियां वर्गा की सिंगर अफसाना खान बनी दुल्हन, पिया संग यूं शरमाते हुए क्लिक करवाईं तस्वीरें

अफसाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. ऑरेंज कलर के लहंगे में अफसाना काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
यार मेरा तितलियां वर्गा की सिंगर अफसाना खान बनी दुल्हन
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं अफसाना खान अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड थीं ये तो हमने बिग बॉस के घर में ही देख लिया था. वहीं अब यार मेरा तितलियां वर्गा की सिंगर यानी कि अफसाना की शादी उनके पिया यानी कि साज से हो गई है. इस दौरान उन्होंने कई फोटोशूट करवाए कई वीडियो भी वायरल हुईं. वहीं हाल ही में अफसाना ने शादी के जोड़े में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वे साज को सामने देख शरमाती हुई नजर आ रही हैं. 


अफसाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. ऑरेंज कलर के लहंगे में अफसाना काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं पिया साज को देख वे शरमाती भी नजर आ रही हैं. बता दें कि दोनों के इस फोटोशूट पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं. उनके चाहने वाले लगातार उन्हें उनकी शादी की बधाइयां दे रहे हैं. 


बता दें कि अफासाना की शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. वहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी वहां दिखाई दिए. हिमांशी खुराना, उमर रियाज, रश्मि देसाई, प्रिंस नरूला, राखी सावंत शादी में इंजॉय करते नजर आए. अफसाना के काम की बात करें तो उन्होंने तितलियां के अलावा बाजार, 855, कमाल करते हो जैसे हिट गाने गए हैं. 

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल