सैफ अली खान इस वजह से नहीं बनना चाहते थे पिता की तरह क्रिकेटर, कपिल के शो पर किया चौंकाने वाला खुलासा

सैफ अली खान ने कहा कि वह पिता की तरह क्रिकेटर नहीं बनना चाहते थे और इसके पीछे क्या वजह थी, इस बात का खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा के शो में किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara: Part 1) रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इसे मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. बीते दिनों सैफ इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी दिखे. इसी सिलसिले में वह बीते दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के शो पर पहुंचे और अपने करियर चुनाव को लेकर अहम खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने पिता के करियर और मां के करियर में से किसी एक को चुनना था. उन्होंने एक्टिंग को चुना, इसके पीछे भी एक खास वजह है.

सैफ अली खान ने कहा कि वह पिता की तरह क्रिकेटर नहीं बनना चाहते थे, क्योंकि क्रिकेट के लिए जिस फोकस की जरूरत होती है, उनमें वो नहीं है. सैफ ने कहा कि इसलिए ही उन्होंने अपनी मां के करियर को चुना और बॉलीवुड में आ गए. मुझे एक्टिंग की विरासत मेरी मां से मिली है. मैं अपने फैसले से खुश हूं कि मैंने एक एक्टर बनना चुना.

मां की रास्ते पर चले सैफ-सोहा

बता दें कि सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी थे. वहीं मां शर्मीला टैगोर हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री हैं. सैफ और उनकी बहन सोहा अली खान ने भी मां की तरह ही बॉलीवुड का रास्ता चुना.

देवरा को मिला मिक्स रिस्पॉन्स

बीते 27 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज हुई फिल्म ‘देवरा' को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला है. हालांकि इसकी शुरुआत जबरदस्त रही लेकिन अब फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है. इसके बावजूद खबरों के मुताबिक फिल्म ने 3 दिनों में दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

  

Featured Video Of The Day
Israel Iran Conflict | America इस युद्ध में इजराइल के साथ खड़ा है: White House | Iran Attacks Israel