जनवरी 2023 में किस तबला वादक को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित ? KBC 15 में हिस्सा लेने के लिए दें इस सवाल का सही जवाब

केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन के लिए अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से सवाल पूछना शुरू कर दिया है, जिसका सही जवाब देने के बाद लोगों को केबीसी 15 की हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले हैं. इस बार बिग बी केबीसी 15 होस्ट करने वाले हैं. जिसको लेकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है. केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन के लिए अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से सवाल पूछना शुरू कर दिया है, जिसका सही जवाब देने के बाद लोगों को केबीसी 15 की हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा. अब अमिताभ बच्चन ने रजिस्ट्रेशन के लिए दर्शकों से चौथा सवाल किया है. 

केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए चौथा सवाल हैं- जनवरी 2023 में किस तबला वादक को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया? 
विकल्प हैं: 

A. पंडित हरिप्रसाद चौरसिया 
B. उस्ताद अमजद अली खान 
C. पंडित विश्व मोहन भट्ट और 
D. उस्ताद जाकिर हुसैन.

इस सवाल का सही जवाब है उस्ताद जाकिर

Advertisement

इस सवाल का सही जवाब देकर आप भी केबीसी 15 की हॉट सीट तक पहुंच सकते हैं. नया सीजन शुरू होने से पहले 15 दिनों तक कंटेस्टेंट्स से ऐसे सवाल पूछे जा रहे हैं. आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 15 के रजिस्ट्रेशन 29 अप्रैल से 15 मई, 2023 तक चल रहे हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से केबीसी हो होस्ट कर रहे हैं. दर्शन उन्हें बतौर होस्ट काफी पसंद करते हैं. वह अब तक शो के कई सीजन को होस्ट कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन हर साल अपने इस शो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. केबीसी से हर साल कई लोग लाखों-करोड़ रुपये जीतकर जाते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में