शो के सेट पर हुआ प्यार, तलाक के बाद आईं डिप्रेशन में, कुछ ऐसी है विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी के प्यार की दास्तान

वाहबिज दोराबजी ने साल 2010 में टीवी की दुनिया में कदम रखा. इस सीरियल का नाम था प्यार की ये एक कहानी. इस शो से डेब्यू करने वाली वाहबिज दोराबजी के साथ एक्टर विवियन डीसेना भी शो का हिस्सा थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस में विवियन डीसेना की एंट्री के बाद से उनकी पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी भी चर्चाओं में आ गई हैं. वाहबिज दोराबजी भी टीवी की दुनिया का जाना माना नाम रही हैं. उन्होंने एक से बढ़ कर एक सीरियल्स में काम किया. अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया. इसके बाद उन्होंने शादी कर ली. लेकिन उसके बाद उनके तलाक की खबरें खूब चर्चाओं में रहीं और फिर अपने हेल्थ इश्यूज को लेकर स्ट्रगल करती रहीं. आपको बताते हैं कि कैसे वाहबिज दोराबजी को विवियन डीसेना से प्यार हुआ और फिर रिश्ता टूट गया. इसके बाद वाहबिज दोराबजी डिप्रेशन का शिकार भी हुईं.

सीरियल से शुरू हुआ प्यार

वाहबिज दोराबजी ने साल 2010 में टीवी की दुनिया में कदम रखा. इस सीरियल का नाम था प्यार की ये एक कहानी. इस शो से डेब्यू करने वाली वाहबिज दोराबजी के साथ एक्टर विवियन डीसेना भी शो का हिस्सा थे. इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों ने अपने प्यार को छुपाने की कोशिश भी नहीं की. बल्कि अपने प्यार की कहानी भी वो शो के साथ आगे बढ़ाते रहे. दोनों की गिनती टीवी की दुनिया के खूबसूरत कपल में होने लगी थी. तीन साल तक प्यार करने के बाद साल 2013 में दोनों ने शादी भी रचा ली. इस सुंदर कपल के प्यार और शादी के चर्चे खूब हुए.

Advertisement

तलाक के बाद डिप्रेशन

दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी. साल 2017 में दोनों तलाक के लिए एप्लीकेशन दी और साल 2021 में दोनों ऑफिशियल अलग भी हो गए. तलाक के बाद विवियन डीसेना को तो और भी काम मिला लेकिन वाहबिज दोराबजी के लिए मूव ऑन करना बहुत आसान नहीं था. उन्हें लोगों के तानों से इतनी तकलीफ होने लगी कि वो डिप्रेशन का शिकार हो गईं. इस वजह से उन्हे डायबिटीज भी हुई. बमुश्किल वो इन सब हालातों से उभर सकीं. और, अब नए सिरे से जिंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Passes Away: नहीं रहे दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा, PM Modi ने Tweet कर जताया शोक