अंकिता लोखंडे के बिना अब इस रियलिटी शो में दिखेंगे विक्की जैन, बिग बॉस 17 के बाद बदली किस्मत

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे से ज्यादा उनके पति विक्की जैन सुर्खियों में रहे. हालांकि शो के अंदर दोनों का काफी झगड़ा भी देखने को मिला था. लेकिन दर्शकों ने पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस से ज्यादा उनके पति को खूब पसंद किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Bigg Boss OTT Season 3: इस रियलिटी शो में दिखेंगे विक्की जैन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे से ज्यादा उनके पति विक्की जैन सुर्खियों में रहे. हालांकि शो के अंदर दोनों का काफी झगड़ा भी देखने को मिला था. लेकिन दर्शकों ने पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस से ज्यादा उनके पति को खूब पसंद किया. बिग बॉस 17 में शानदार गेम खेलने के बाद अब विक्की जैन को शानदार प्रोजेक्ट ऑफर हुआ है. एक्टर अब एक बार फिर से बिग बॉस में नजर आएंगे, लेकिन इस बार वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगे. खास बात यह कि इस बार विक्की जैन शो के अंदर सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेंगे. 

Advertisement

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बिग बॉस 17 में उनके शानदार गेम को देखते हुए मेकर्स ने विक्की जैन को बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का ऑफर दिया है. सूत्रों की मानें तो विक्की जैन बिग बॉस ओटीटी 3 में अकेले एंट्री लेंगे. शो में उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे नहीं दिखाई देंगी. हालांकि अभी तक विक्की जैन की ओर से बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

Advertisement

आपको बता दें कि विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे की तरह बिग बॉस 17 के भीतर फिनाले तक टिक तो नहीं सके. लेकिन लाइमलाइट तो उन्होंने भी बहुत हासिल की. इस शो के लिए उन्होंने भी मोटी रकम कमाई है. हालांकि ये रकम भी अंकिता लोखंडे की कमाई के आगे बहुत छोटी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की जैन ने इस शो के जरिए हर दिन 71 हजार रु. कमाए हैं. पूरे सीजन में उनकी कमाई 70 लाख रु. तक पहुंच गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drugs Racket In Punjab: Drugs के मकड़जाल के ख़ात्मे के लिए Police का ऑपरेशन, जगह-जगह छापेमारी