3-4 लाख नहीं एक हफ्ते की मोटी रकम लेते थे विक्की जैन, बिग बॉस 17 से कुल इतने रुपये कमा ले गए अंकिता लोखंडे के पति

Vicky Jain Bigg Boss Fees: बिग बॉस 17 से अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बाहर हो गए हैं. वह बिग बॉस 17 के फिनाले से कुछ दिन पहले शो से निकले हैं. अब बिग बॉस 17 के पांच फाइनालिस्ट मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
3
नई दिल्ली:

Vicky Jain Bigg Boss Fees: बिग बॉस 17 से अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बाहर हो गए हैं. वह बिग बॉस 17 के फिनाले से कुछ दिन पहले शो से निकले हैं. अब बिग बॉस 17 के पांच फाइनालिस्ट अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अरुण महाशेट्टी, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा मिल चुके हैं. सलमान खान के इस शो में कंटेस्टेंट्स हर साल मोटी फीस लेते रहे हैं. कुछ कंटेस्टेंट्स की फीस को काफी हैरान कर देने वाली होता है. ऐसे में अब हम आपको अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की प्रति एपिसोड की फीस के बारे में बताते हैं.

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टास्क के अलावा अपने दूसरे के साथ प्यार और झगड़ा करने के लिए लेकर काफी सुर्खियों रहे हैं. शो में इन दिनों अपने रिश्ते से जुड़ी अच्छी और बुरी सभी तरह की बातों को शेयर करते नजर आए. अंग्रेजी वेबसाइट Siasat.com के अनुसार विक्की जैन ने कथित तौर पर बिग बॉस 17 के प्रति एपिसोड के लिए 71 हजार रूपये चार्ज किए हैं. जबकि वह एक हफ्ते के 5 लाख रुपये लेते थे.

Advertisement

इस हिसाब से देखें तो विक्की जैन बिग बॉस 17 से पूरे सीजन में 70 लाख रुपये कमाए हैं. हालांकि इसका कोई आधिकारिक डाटा नहीं है और न ही एनडीटीवी इसका दावा करता है. आपको बता दें कि बीते हफ्ते आयशा खान और ईशा मालवीय के बाद विक्की जैन भी शो से बाहर हो गए हैं, जिसके चलते फैंस को गहरा झटका लगा है. वहीं अरुण माशेट्टी के शो में रहने और फिनाले तक जाने से फैंस काफी नाखुश लग रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी