शार्क टैंक में नजर आएंगे विक्की जैन ? अंकिता लोखंडे के पति बोले- डिमांड हो रही है

विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वह पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ शो में शामिल हुए थे. विक्की जैन के खेल की न केवल सलमान खान ने बल्कि खुद बिग बॉस ने भी तारीफ की थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शार्क टैंड में डाने को लेकर अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने कही बड़ी बात
नई दिल्ली:

विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वह पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ शो में शामिल हुए थे. विक्की जैन के खेल की न केवल सलमान खान ने बल्कि खुद बिग बॉस ने भी तारीफ की थी. अब बिग बॉस 17 करने के बाद विक्की जैन की डिमांड बढ़ गई है. यह बात हम नहीं खुद अंकिता लोखंडे के पति कह रहे हैं. दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘Ask Me Anything' सेशन रखा. सेशन के दौरान उन्होंने अपने कई फैंस के सवालों की जवाब दिए. 

विक्की जैन के एक फैन ने उन्हें शार्क टैंक इंडिया में देखने की इच्छा जाहिर की. फैन ने लिखा, 'आपको शार्क टैंक में जज के रूप में देखना चाहता हूं, आप वाकई बहुत अच्छा करेंगे.' फैन की इस बात पर विक्की जैन ने सोनी टीवी को टैग किया और मजाक में उनसे पूछा कि क्या वह शार्क टैंक के अगले सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. अंकिता लोखंडे ने पति ने सोशल मीडिया पर लिखा, ' सोनी टीवी देखो अगले सीजन के लिए डिमांड हो रही है. पब्लिक डिमांड पर जज के लिए आप मुझे ट्राई कर सकते हैं.'

सोशल मीडिया पर विक्की जैन का यह मजेदार रिप्लाई वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि बीते दिनों भी इस तरह की अफवाह थी कि विक्की जैन शार्क टैंड के अगले सीजन में जज बन सकते हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. आपको बता दें कि विक्की जैन एक बिजनेसमैन हैं जिन्होंने दिसंबर 2021 में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से शादी की. इस कपल ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भाग लिया था. हालांकि, पिछले साल बिग बॉस 17 के घर में एंट्री करने के बाद विक्की जैन मशहूर हो गए. वह सीज़न के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे जो सीजन के आखिरी हफ्ते तक रहे थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?