वड़ा पाव गर्ल की एक दिन की कमाई सुन MBA और इंजीनियर्स को आ जाएंगे चक्कर, डिग्री से उठ जाएगा भरोसा

चंद्रिका गेरा दीक्षित का दिल्ली में वड़ा पाव की दुकान है, जिसके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं चंद्रिका गेरा दीक्षित की वड़ा पाव की सेल को देख कई लोग उनकी कमाई का अक्सर अंदाजा लगाते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Vada Pav Girl Per Day Income: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अपने बाकि अन्य सीजन से काफी अलग नजर आ रहा है. इस बार जहां शो का होस्ट बदला है तो नहीं बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार ज्यादातर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने एंट्री की है. अनिल कपूर के इस शो में वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर हुईं चंद्रिका गेरा दीक्षित हैं. चंद्रिका गेरा दीक्षित का दिल्ली में वड़ा पाव की दुकान है,  जिसके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं चंद्रिका गेरा दीक्षित की वड़ा पाव की सेल को देख कई लोग उनकी कमाई का अक्सर अंदाजा लगाते रहते हैं. 

क्योंकि चंद्रिका गेरा दीक्षित को अक्सर लग्जरी कार में भी घूमते हुए देखा गया है. अब बिग बॉस ओटीटी 3 में आने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिदिन की कमाई की खुलासा किया है. चंद्रिका गेरा दीक्षित की एक दिन कमाई सुन एमबीए, इंजिनियर सहित कई बड़ी पढ़ाई कर रहे स्टूटेंड्स को हैरानी हो सकती है. चंद्रिका गेरा दीक्षित ने बिग बॉस ओटीटी 3 में खुलासा किया है कि वह वड़ा पाव से एक दिन में 40 हजार रुपये की कमाई करती हैं. 

ऐसे में हिसाब लगाया जाए तो चंद्रिका गेरा दीक्षित की एक महीने की कमाई 12 लाख होती है. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 शुक्रवार 21 जून से शुरू हो गया है. इस बार शो में चंद्रिका गेरा दीक्षित के अलावा सई केतन राव, पॉलमी पोलो दास, सना सुल्तान, शिवानी कुमारी,  विशाल पांडे, सिंगर नेजी, अरमान मलिक और मुनीषा खाटवानी ने हिस्सा लिया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह