अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया काफी भारी, बॉडी हुई जख्मी और पड़ गए ऐसे निशान

बॉलीवुड और टीवी के ऐसे कई सितारे हैं, जो अपने अतरंगी फैशन सेंस और लुक के लिए जाने जाते हैं. हालांकि जहां फैंस उनके फैशन को खूब पसंद करते वहीं बहुत बार सितारों ने ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा जाता है.

अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया काफी भारी, बॉडी हुई जख्मी और पड़ गए ऐसे निशान

उर्फी जावेद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी के ऐसे कई सितारे हैं, जो अपने अतरंगी फैशन सेंस और लुक के लिए जाने जाते हैं. हालांकि जहां फैंस उनके फैशन को खूब पसंद करते वहीं बहुत बार सितारों ने ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा जाता है. इतना ही नहीं बहुत बार अतरंगी फैशन करना और ड्रेस पहना भी सितारों को भारी पड़ जाता है. ऐसे ही हाल बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद के साथ हो गया है. उर्फी जावेद हमेशा से अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं.

वह बहुत बार बहुत अजीब तरह की ड्रेस पहनकर भी घर से बाहर निकल जाती हैं. बहुत बार फैंस उनके फैशन को पसंद करते हैं, लेकिन कई बार उर्फी जावेद को ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन इस बार अतरंगी फैशन करने पर उर्फी जावेद बुरी तरह के जख्मी हो गई हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर के जरिए दी है. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं. बीते दिनों उर्फी जावेद लोहे की जंजीर का टॉप बना उसको पहनकर घर से निकलीं. उन्होंने खुद को जंजीर से ढंका था जो कि उनकी गर्दन पर टिकी हुई थी. लेकिन अब उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि गर्दन पर जंजीर टिकने से उनकी गर्दन जख्मी हो गई है. अपने जख्मों की तस्वीर को उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. उर्फी जावेद के फैंस तस्वीर को देख अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं.