उर्फी जावेद ने कपड़ों को लेकर ट्विटर पर मांगी माफी! लिखा- भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मांफी मांगती हूं

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने कपड़ों को लेकर माफी भी मांगी है, जिसके चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों को लेकर मांगी माफी!
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं कई बार वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं. लेकिन वह अपने फैशन को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने कपड़ों को लेकर माफी भी मांगी है, जिसके चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं और फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मैं जो कुछ भी पहनती हूं, उसे पहनकर सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफी मांगती हूं. अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी देखेंगे. बदले हुए कपड़े. माफी." इस ट्वीट पर लोगों ने भी रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'तुम जो चाहो पहन लो उर्फी आजाद रहो.' 

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, "आप जैसे भी हैं वैसे ही शानदार हैं..और मुझे यह देखना बहुत अच्छा लगता है कि आप जो पसंद करती हैं उसे पहनें. वहीं कुछ लोगों ने अप्रैल फूल होने की पर मजाक करने की बात कही है. सोशल मीडिया यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि यह एक्ट्रेस का अप्रैल फूल का मज़ाक है. इस पर एक यूजर ने लिखा, "हाहाहाहा!!! मुझे आप बहुत पसंद हैं. आप एक रॉकस्टार गर्ल हैं और जो नफरत करने वालों की परवाह नहीं करती हैं, हैप्पी अप्रैल फूल डे."

बता दें, बिग बॉस ओटीटी से उर्फी जावेद सुर्खियों में आई थीं. हालांकि वह टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं, जिसे फैंस ने पसंद किया था. वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैशन के फैंस दीवाने हैं. हालांकि बीते दिनों उर्फी जावेद के फैशन को रणबीर कपूर ने बेड टेस्ट बताया था. जबकि करीना कपूर ने उनके फैशन की तारीफ की थी. 

काजोल-युग देवगन, संजय कपूर समेत कई स्टार 'भोला' की स्क्रीनिंग में दिखे साथ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Tax Revenue: दिल्ली सरकार के लिए अच्छी ख़बर, Tax बढ़ाए बिना ही आय में हुआ इज़ाफ़ा | Kejriwal