16 साल की हो गई हैं 'उड़ान' की 'छोटी चकोर', टीनेजर स्पंदन चतुर्वेदी की तस्वीरें देख फैंस भी कहेंगे- 'क्या ये वही छोटी बच्ची है'

वीर की अरदास वीरा से उड़ान की नन्ही सी चकोर के रोल में नजर आने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस स्पंदन अब 16 साल की टीनेजर हो गई है. तस्वीरें देख उन्हें पहचान पाना फैंस के लिए मुश्किल होगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
16 साल की टीनेजर हो गई हैं 'उड़ान' की 'छोटी चकोर यानी स्पंदन चतुर्वेदी
नई दिल्ली:

सीरियल 'उड़ान' की नन्ही सी 'चकोर' तो आपको याद ही होगी, जिसे उसके माता-पिता जन्म से ही गिरवी रख देते हैं और फिर चकोर कैसे अत्याचारी जमींदार से भिड़ जाती है. सीरियल 'उड़ान' में 'चकोर' को देख हर किसी के दिल में ये बच्ची बस गई थी. इस मासूम सी बच्ची का असली नाम स्पंदन चतुर्वेदी है. नन्ही सी चकोर यानी स्पंदन अब 16 साल की हो गई है और उसका लुक भी बदल गया, लेकिन उनके चेहरे की मासूमियत अब भी वैसी ही है. आइए स्पंदन की कुछ ताजा तस्वीरों पर नजर डाल लें.

स्पंदन चतुर्वेदी का मुंबई उल्हासनगर में 25 अगस्त 2007 को जन्मीं थी. स्पंदन ने काफी छोटी उम्र से एक्टिंग की शुरुआत कर दी. सबसे पहले वह सीरियल एक वीर की अरदास...वीरा में नजर आई थीं, लेकिन उन्हें असली और बड़ी पहचान उड़ान से मिली.

उड़ान की निर्डर और बहादुर चकोर को लोग आज भी याद करते हैं. शो उड़ान टीवी पर चलने वाले सबसे लंबे शोज में शामिल है.

स्पंदन ने कई फिल्मों में भी काम किया है. ऑस्कर अवार्ड पाने वाली फिल्म आरआरआर में भी स्पंदन नजर आई थीं. इस फिल्म में स्पंदन ने आलिया के बचपन का किरदार यानी यंग सीता का किरदार निभाया था.

Advertisement

स्पंदन को डांस का भी काफी शौक है और इस वजह से वह झलक दिखला जा में भी हिस्सा ले चुकी हैं. स्पंदन झलक दिखला जा 9 में नजर आई थीं और अपने डांस से सभी को मुरीद बना लिया था. वो कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करती भी नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अस्पताल से 'बाबा' के घर तक पड़ताल, जानें किस हाल में हाथरस