Aditya Singh Rajput Death: स्प्लिट्सविला फेम आदित्य सिंह राजपूत की मौत, घर में मिला शव

टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. टीवी अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे. सोमवार 22 मई को उनका शव मुंबई के अंधेरी स्थित एक फ्लैट के बाथरूम में मिला है. आदित्य सिंह राजपूत 'गंदी बात' वेब सीरीज में काम किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. टीवी अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे. सोमवार 22 मई को उनका शव मुंबई के अंधेरी स्थित एक फ्लैट के बाथरूम में मिला है. आदित्य सिंह राजपूत 'गंदी बात' वेब सीरीज में काम किया था. इसके अलावा वह टीवी के रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' का हिस्सा में रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य सिंह राजपूत अंधेरी बिल्डिंग की 11वीं मंजलि पर रहते थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता का शव घर के बाथरूम में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था. 

सबसे पहले आदित्य सिंह राजपूत के एक दोस्त ने कमरे में उनके शव को देखा, जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने आदित्य सिंह राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक आदित्य को उसके एक अन्य दोस्त ने बाथरूम में बेहोश पाया था, जिसके बाद वह बिल्डिंग के चौकीदार के साथ उसे नजदीकी अस्पताल ले गया. बताया जा रहा है कि आदित्य सिंह राजपूत का सिर जमीन पर लगने से उसकी मौत हुई या फिर उसे दिल का दौरा पड़ा था.

Advertisement

हालांकि अभी तक मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. आपको बता दें कि आदित्य सिंह राजपूत ने कई टीवी शोज में काम किया था. वह राजपुताना, कोड रेड और ये है आशिकी जैसे शो का हिस्सा रहे थे. टीवी शोज के अलावा उन्हें आदि किंग, मॉम एंड डैड और लवर्स जैसी फिल्में में भी देखा गया था. इसके साथ आदित्य सिंह राजपूत की एड का भी हिस्सा रहे थे. उन्होंने टीवी शो स्प्लिट्सविला में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं.

Advertisement

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?