TRP List: तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा पहले नंबर पर तो, ये रिश्ता क्या कहलाता है-अनुपमा ने बनाए रखी अपनी जगह 

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा 24वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट अभी बाहर आई है और हर हफ्ते की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस बार भी चार्ट में सबसे ऊपर है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट
नई दिल्ली:

ऑरमैक्स मीडिया द्वारा हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी सामने आ चुकी है. इस लिस्ट के आते ही अब देखने यह है कि, किन टीवी शो ने दर्शकों का दिल जीता है और अपनी जगह बनाई रखी है. टीआरपी लिस्ट सबसे ज्यादा देखने वाले शो को बताता है. वहीं हर हफ्ते की तरह इस बार भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे आगे है. इस हफ्ते की लिस्ट में ये शो नंबर एक पर है. वहीं शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी जगह बनाई रखी है. आइए देखते हैं पूरी लिस्ट.. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा-
दिलीप जोशी स्टारर ये शो हमेशा की तरह चार्ट में सबसे आगे है और दर्शक शो के हालिया एपिसोड का पूरी तरह से आनंद लेते नजर आ रहे हैं. रंग तरंग रिसॉर्ट में मिशन काला कौवा दिल जीत रहा है और इसलिए इस हफ्ते भी शो को पहले स्थान पर रखा गया है.

अनुपमा-
रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा हर नए एपिसोड के साथ दिल जीत रहा है. ये शो शुरू से ही बार्क टीआरपी लिस्ट में राज कर रहा है और ओरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में यह शो लगातार दूसरे नंबर बना हुआ है.

सुपर डांसर चैप्टर 4-
सुपर डांसर चैप्टर 4 के प्रतियोगी हर हफ्ते अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को हैरान कर देते हैं. पिछले हफ्ते का एपिसोड मनोरंजन से भरपूर था और इसलिए शो चार्ट ऊपर आ गया है. सुपर डांसर चैप्टर 4 को इस हफ्ते तीसरा स्थान मिला है.

इंडियन आइडल 12-
इंडियन आइडल 12 इस हफ्ते चौथे स्थान पर पहुंच गया है. ऐसा लगता है कि, रियलिटी शो में ड्रामा काफी बोरिंग हो गया है और इसलिए दर्शकों ने शो देखना बंद कर दिया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है-
ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी वर्तमान में कार्तिक के लिए सीरत की भावनाओं और उससे दूर रहने के उसके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है. इस शो ने ओरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखी है और ये पांचवें स्थान पर है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains