फीस के मामले में इस हीरोइन ने रूपाली गांगुली को चटाई धूल, एक एपिसोड के चार्ज किए इतने रुपये, बन गई टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस

Tv highest paid actress: पिछले कुछ समय में टेलीविजन इंडस्ट्री में फीमेल एक्ट्रेस की डिमांड खूब बढ़ी है और उनकी कमाई भी खूब बढ़ी है. इस लिस्ट में कौन सी एक्ट्रेस शामिल हैं आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फीस के मामले में टीवी की ये एक्ट्रेसेस नहीं हैं बॉलीवुड से कम
नई दिल्ली:

Tv highest paid actress: जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेस एक फिल्म को करने के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं, इसी तरह से टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी एक-एक एपिसोड के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं. पिछले कुछ समय में टेलीविजन एक्ट्रेसेस की डिमांड बढ़ी है और उनकी एक्टिंग ने जिस तरह से लोगों को इंप्रेस किया है, उसे देखते हुए उनकी फीस में भी बहुत बढ़ोतरी हुई है. इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं टीवी इंडस्ट्री की टॉप फाइव पेड एक्ट्रेस के बारे में.

रूपाली गांगुली

अनुपमा शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली टेलीविजन की हिस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. दरअसल रूपाली गांगुली एक एपिसोड का 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 में नजर आई अंकिता लोखंडे अब रूपाली गांगुली को टक्कर देती नजर आएंगी. दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एकता कपूर ने नागिन-7 में लीड रोल के लिए अंकिता लोखंडे को अप्रोच किया है और इसके लिए उन्होंने तेजस्वी प्रकाश, मौनी रॉय से ज्यादा की डिमांड की है और उन्हें भी एक एपिसोड का 3 लाख रुपये दिया जा सकता है. इससे पहले बिग बॉस में भी वो सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस बनी, उन्होंने एक एपिसोड के 12 लाख रुपये चार्ज किए.

तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 के लिए दो से ढाई लाख रुपये हर एपिसोड का चार्ज किया.

हिना खान

बिग बॉस कंटेस्टेंट और टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान भी सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस में से एक है, दरअसल हिना खान एक एपिसोड के लिए 1.5 से 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

जेनिफर विंगेट

टेलीविजन इंडस्ट्री में लीड एक्ट्रेस से लेकर विलेन तक का किरदार निभा चुकी जेनिफर विंगेट भी सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस में से एक है, एक एपिसोड के लिए वह 1 से 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?