25 दिन तक घर से रहे गायब, अब जब पूछा गया सवाल तो दिया कनफ्यूज कर देने वाला जवाब

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रौशन सिंह सोढ़ी से जब पूछा गया कि वो क्यों गायब हुए. इसके पीछे क्या वजह रही तो उन्होंने कहा...

Advertisement
Read Time: 2 mins
सही समय पर बोलेंगे गुरचरण सिंह
नई दिल्ली:

गुरुचरण सिंह करीब एक महीने से सुर्खियों में हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) फेम एक्टर जो 22 अप्रैल को लापता हो गए थे, 25 दिनों के बाद घर लौट आए. जब इस बारे में गुरचरण से हिंदुस्तान टाइम्स से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा, ''मेरा केस अभी क्लोज होना है. कुछ फॉर्मैलिटीज हो गई हैं, थोड़ी बाकी हैं. एक बार वो हो जाए तो मैं सबसे आराम से बात करूंगा इस बारे में. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रोशन सिंह सोढ़ी को रोल निभाकर पॉपुलर होने वाले एक्टर से जब पूछा गया कि वह किस मामले का जिक्र कर रहे हैं तो वह कहते हैं, “मैं जब घर से गया तो मेरे डैडी ने मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी. एक बार वो हो जाए तो मैं बात कर सकता हूं.”

Advertisement

गुरचरण सिंह अप्रैल में लापता हो गए थे जब वह मुंबई के लिए फ्लाइट लेने के लिए अपने दिल्ली वाले घर से निकले थे. 17 मई को उनके लौटने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया गया. इससे पहले एक्टर ने कहा था कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर निकले हैं. हालांकि उनकी अचानक अनुपस्थिति के कारण उनके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.

गुरचरण ने लौटने के बाद से अभी तक मीडिया में कोई स्टेटमेंट नहीं दी है. अब इंतजार है तो उनकी ऑफीशियल स्टेटमेंट का जब वो बताएंगे कि उनका सफर कैसा रहा और असल में क्या वजह थी जो उन्होंने यूं घर से निकलने का फैसला किया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा