टीवी की इस बहू ने फ्रिज में बैठ करवाया फोटोशूट, देखकर फैंस बोले- 'हाये गर्मी'

बॉलीवुड और टीवी के बहुत से सितारे फिल्मों के साथ-साथ अपने फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. बहुत बार यह सितारे अजीब तरह का फोटोशूट करवाने को लेकर चर्चा में रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी के बहुत से सितारे फिल्मों के साथ-साथ अपने फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. बहुत बार यह सितारे अजीब तरह का फोटोशूट करवाने को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों टीवी की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता अपने अलग तरह के फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. टीना दत्ता लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. वह कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. टीना दत्ता ने फ्रिज के अंदर बैठकर फोटोशूट करवाया है.

अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को टीना दत्ता ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. टीना दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में उन्हें एक बड़े से फ्रीज में बैठा देखा जा सकता है.

तस्वीर में टीना दत्ता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस दौरा उन्होंने अपने हाथों में सेब पड़ा हुआ है. फ्रिज के अंदर बैठकर टीना दत्ता अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना दत्ता ने कैप्शन में लिखा, 'रोजाना एक सेब को फ्रिज में रखकर खाने से डॉक्टर और भीषण गर्मी दूर रहती है.' सोशल मीडिया टीना दत्ता की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम
Topics mentioned in this article