‘लाइफबॉय गर्ल’ अब हो गई है बड़ी और ग्लैमरस, स्टाइलिश PHOTOS देख फैन्स ने पूछा- ये वही मासूम बच्ची है?

लाइफबॉय साबुन के ऐड में ‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या’ बोलने वाली लड़की तो आपको याद ही होगी. लाइफबॉय का यह ऐड काफी फेमस हुआ था और उससे भी ज्यादा फेमस लड़की का यह डायलॉग. बता दें, ऐड में नजर आई यह लड़की अब बड़ी और ग्लैमरस हो गई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

लाइफबॉय साबुन के ऐड में ‘बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या' बोलने वाली लड़की तो आपको याद ही होगी. लाइफबॉय का यह ऐड काफी फेमस हुआ था और उससे भी ज्यादा फेमस लड़की का यह डायलॉग. बता दें, ऐड में नजर आई यह लड़की अब बड़ी हो गई है और टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन चुकी है. भले ही आप इन्हें नाम से न पहचानते हों, लेकिन फोटो देखने के बाद जरूर पूछेंगे, ‘अरे! ये वही मासूम बच्ची है?'. बता दें, लाइफबॉय के ऐड में नजर आई इस बच्ची का नाम अवनीत कौर है.

अवनीत कौर आज के टाइम में टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. अवनीत केवल लाइफबॉय के ऐड में नजर नहीं आई हैं, बल्कि उन्हें हीरो हौंडा, क्लिनिक प्लस और कोका कोला के ऐड  में भी देखा जा चुका है. ऐड की दुनिया में धूम मचाने के साथ अवनीत टीवी इंडस्ट्री पर भी राज कर रही हैं. अवनीत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मेरी मां' से की थी. इसके बाद उन्हें ‘टेढ़े हैं पर तेरे मेरे हैं' और ‘झलक दिखला जा 5' में देखा गया. लेकिन असल मायने में अवनीत को पॉपुलैरिटी ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा' शो में जैस्मिन की भूमिका निभाकर हासिल हुई. इसमें वे सिद्धार्थ निगम के साथ नजर आई थीं.

Advertisement
Advertisement

अवनीत कौर की उम्र आज 20 साल हो गई है और इतनी कम उम्र में उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अवनीत को इंस्टाग्राम पर 27.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report