छोटे पर्दे की क्वीन कही जाती है ये छोटी बच्ची, संवार चुकी है कई एक्टर्स का करियर, एक्टिंग न करने के बावजूद फिर भी करती है टीवी इंडस्ट्री पर राज

तस्वीर में दिख रही ये बच्ची भी ऐसी ही एक स्टार किड है. फर्क सिर्फ ये है कि इस बच्ची ने कभी खुद पर्दे का सितारा बनने की कोशिश नहीं की. उसके बावजूद ये इंड्स्ट्री की रानी कहलाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

किसी सुपरस्टार का बेटा या बेटी है तो वो फिल्मी दुनिया में आकर एक्टर या एक्ट्रेस ही बनेगा. हिट हो सके या न हो सके. लेकिन किस्मत जरूर आजमाएगा. ये दस्तूर चलता ही आया है. शायद इसलिए बॉलीवुड पर नेपोटिज्म का इल्जाम लगता रहा है. और, ऐस बच्चों को स्टार किड का तमगा दिया जा चुका है. तस्वीर में दिख रही ये बच्ची भी ऐसी ही एक स्टार किड है. फर्क सिर्फ ये है कि इस बच्ची ने कभी खुद पर्दे का सितारा बनने की कोशिश नहीं की. उसके बावजूद ये इंडस्ट्री की रानी कहलाती है. खुद स्टार भले ही नहीं बनी लेकिन बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस की किस्मत अपने हाथ से संवारी है. और उन्हें स्टार स्टेट्स दिलवाया है.  

 टीवी की है क्वीन

ये बच्ची हैं जंपिंग जैक कहलाने वाले स्टार जितेंद्र की लाडली बेटी एकता कपूर. जो टीवी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है. एकता कपूर ने टीवी पर एक से बढ़कर एक शो दिए हैं. क्योंकि सास भी कभी बहू थी की बात की जाए या फिर इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाला शो नागिन ही क्यों न हो. उनके हर शो के चर्चे हर जगह होते हैं. टीवी क्वीन बन चुकी एकता कपूर ने कई सितारों की किस्मत भी रोशन की है. आप अंकिता लोखंडे का नाम लें, श्वेता तिवारी की बात करें या मौनी रॉय की बात करें. हर सितारे को खास पहचान मिली है एकता कपूर के शोज के जरिए.

Advertisement

फिल्मों में भी है दखल

 एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है. लेकिन बड़े पर्दे पर भी उनकी भरपूर पहचान है. अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत वो कई फिल्मों का भी निर्माण कर चुकी हैं. इसके अलावा अब वेब सीरीज में भी उनका प्रोडक्शन हाउस बालाजी प्रोडक्शन पूरी ताकत से नए शो लॉन्च करने में जुट गया है. एकता कपूर की गिनती फिल्म और टीवी के सक्सेसफुल प्रोड्यूसर्स में की जाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold