फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है टेलीविजन क्वीन, करोड़ों दिलों पर करती है राज, पहचाना?

फोटो में दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर टीवी की क्वीन बन चुकी है. यह सुपरस्टार की बेटी है और इसका भाई भी एक्टर है. बॉलीवुड हो या ओटीटी हर जगह इनका डंका बज रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बेहद सफल बिजनेसवुमेन हैं ये प्यारी सी बच्ची
नई दिल्ली:

आपके फेवरेट सितारों की बचपन की तस्वीर देखने के लिए आप जरूर एक्साइटेड रहते होंगे. आज हम आपके लिए टीवी और सिनेमा से जुड़े एक ऐसे सितारे की बचपन की लेकर आए हैं, जिसे आज टीवी क्वीन के नाम से जाना जाता है. जिसने टीवी और फिल्म जगत को एक-दो नहीं बल्कि ढेरों सितारे दिए हैं और जिनके हाथों इन सितारों का भाग्य तय हुआ है. टीवी, बॉलीवुड हो या ओटीटी हर जगह इनका डंका बज रहा है, ये फिल्म निर्माता एक दिग्गज एक्टर की बेटी हैं. अब तो आप इन्हें पहचान ही गए होंगे, जी हां वीडियो में दिख रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर हैं.

एकता कपूर को आज टीवी क्वीन के नाम से जाना जाता है. टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी हो या आज का पॉपुलर शो नागिन, एकता का हर सीरियल सुपरहिट रहा है और टीआरपी में अव्वल साबित हुआ है. आज एक बेहद सक्सेसफुल प्रोड्यूसर बन चुकी एकता कपूर बचपन में बेहद क्यूट और गोल मटोल सी नजर आती थीं. वीडियो में एकता के साथ उनके भाई तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

एकता अपने पापा जितेंद्र के बेहद करीब रही हैं. शोभा कपूर और जितेंद्र के घर 7 जून 1975 को जन्मी एकता कपूर आज माता-पिता का नाम रोशन कर रही हैं. एक बेहद सफल बिजनेस विमेन के तौर पर खुद को स्थापित कर चुकी एकता की नेटवर्थ 100 करोड़ से अधिक बताई जाती है.

Advertisement

Advertisement

इस तस्वीर में आप एकता कपूर को महानायक अमिताभ बच्चन और पिता जितेंद्र के साथ देख सकते हैं. एकता को शुरू से ही फिल्मों से लगाव रहा है.

एकता और उनके भाई तुषार कपूर के बीच भी बेहद स्ट्रांग बॉन्डिंग है. अक्सर एकता सोशल मीडिया पर भाई के साथ तस्वीरें साझा करती हैं.  

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar