लोग क्यों इमेज बर्बाद करने बिग बॉस में जाते हैं.... शिल्पा शिरोड़कर के लिए एक्टर ने लिखी ऐसी बात, लोग बोले- यही तो बिग बॉस है सर 

Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में शिल्पा शिरोड़कर को एआई वर्जन दिखाने पर केआरके यानी कमाल आर खान का रिएक्शन आया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शिल्पा शिरोड़कर के लिए KRK ने लिखी ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में काफी लड़ाइयां और ड्रामा देखने को मिला. वहीं एक खास हिस्से में शिल्पा शिरोड़कर वो कंटेस्टेंट बनीं, जिन्हें पहली बार एआई की मदद से उनकी जवान शिल्पा शिरोड़कर को दिखाया गया. जैसा कि शो के प्रीमियर पर सलमान खान को दिखाया गया था. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस को उनकी मुलाकात 20 साल पहले की शिल्पा (AI द्वारा बनाई गई) से करवाई गई. जहां बिग बॉस उन्हें गेम के फॉर्मेट को समझाते नजर आए.  इतना ही नहीं यंग शिल्पा ने एक्ट्रेस को उनके रोने पर भी खूब क्लास लगाई. 

इसके अलावा इस खास सेगमेंट में यंग शिल्पा ने जिक्र किया कि एक्टिंग के लिए बोर्ड के एग्जाम छोड़ने की बात भी बताई और कहा कि सफलता के शिखर पर होने के बावजूद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. जबकि आगे उन्होंने शिल्पा को अपने लिए फाइट करने की भी नसीहत दी. एपिसोड को देखने के बाद तो सोशल मीडिया पर रिएक्शन आना शुरू हो गया है. 

एक्टर केआरके यानी कमाल आर खान ने भी लेटेस्ट एपिसोड में शिल्पा शिरोड़कर के एआई सेगमेंट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, उम्मीद है कि शिल्पा शिरोड़कर बिग बॉस के जाल में नहीं फंसेंगी. बिग बॉस चाहते हैं कि वह विलेन बने और अपनी इमेज को बर्बाद कर दे. उम्मीद है कि वह अपने दिमाग का इस्तेमाल करेंगे और शांत रहेंगी. मुझे यकीन नहीं होता कि लोग बिग बॉस में अपनी इमेज बर्बाद करने जाते हैं. 

इसे देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, बहुत सारे स्मार्ट प्लेयर ने अपने करियर भी बनाए हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, यही तो बिग बॉस है सर.  उसे TRP चाहिए किसी भी हाल में. तीसरे यूजर ने लिखा, जैसे आप गए थे वैसे ही सब जाते हैं. चौथे यूजर ने लिखा, शिल्पा बोरिंग हैं और वह जल्द शो से बाहर होंगीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal: बच्चियों से छेड़छाड़ के बढ़ते मामले, 6 साल की बच्ची ने अधेड़ को सिखाया सबक