इन 6 कारणों से 3 साल से टीवी का नंबर 1 शो है अनुपमा, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता' भी नहीं दे पाएंगे टक्कर

स्टार प्लस पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन बना हुआ है, ऐसे में अन्य सीरियल को उससे क्या सीख लेनी चाहिए ताकि वो टॉप पर पहुंच सके आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा घर-घर में छाया रहता है, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना इस शो में दमदार अभिनय करते हैं और टीआरपी की लिस्ट में भी यह शो हमेशा नंबर वन पर ही रहता है. दर्शकों के बीच में इस शो को लेकर खासा उत्साह और रिस्पांस देखा जाता है और ORMAX मीडिया की टीआरपी रेटिंग में अनुपमा टॉप पर बना रहता है. ऐसे में वो 6 वजह क्या है जो इस शो को नंबर वन बनाती है और गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियस को इनसे सीख लेनी चाहिए.

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा

अनुपमा शो में एक बहुत स्ट्रॉन्ग मुद्दे को उठाया गया है, जो है महिला सशक्तिकरण का. राजन शाही अपने टीवी शो में इस तरह के मुद्दे जरूर उठाते हैं. इस शो में दिखाया गया है कि कम पढ़ी-लिखी घरेलू महिला किस तरह से खुद को सशक्त बना सकती हैं.

अनुपमा में दिखती है हर घर की कहानी

अनुपमा शो को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि दर्शकों को ये शो अपने घर की कहानी ही लगती है और ज्यादातर लोग इस सीरियल से कनेक्ट कर पाते हैं.

Advertisement

टाइम स्लॉट है बहुत जरूरी

रूपाली गांगुली का फेमस शो अनुपमा प्राइम टाइम स्लॉट पर आता है. ये शो हर दिन रात को 10:00 बजे टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है, जिस समय पर अधिकतर लोग फ्री हो जाते हैं और इस शो को आराम से देख सकते हैं.

Advertisement

ऑडियंस को मिलता है मनचाहा कंटेंट

राजन शाही अपनी ऑडियंस का हमेशा ध्यान रखते हैं और हमेशा वो ऐसा कंटेंट दर्शकों को देना चाहते हैं जिसमें लगातार ट्विस्ट और टर्न्स आते रहे, जिससे अनुपमा की कहानी दिलचस्प बनी रहती है.

Advertisement

रूपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग

टेलीविजन एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इससे पहले वो साराभाई vs साराभाई और परवरिश जैसे शो कर चुकी है, जिससे उन्हें बहुत बड़ा फैन बेस मिला है.

Advertisement

सोशल मीडिया पोस्टिंग है जरूरी

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सागर पारेख और मदालसा शर्मा जैसे सितारे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और शो से जुड़े कई सारे पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसे लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहता है.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?