बारातियों ने घोड़ी के आगे किया कुछ ऐसा, दूल्हे समेत हो गई छूमंतर और देखते रह गए लोग

हालांकि शादियों में कभी-कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है, जिससे बखेड़ा खड़ा हो जाता है और शादी ही मुश्किल में पड़ जाती है. एक शादी के दौरान का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
घोड़ी पर सवार दूल्हे की मुश्किल में फंसी जान, वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

इंडियन वेडिंग की चर्चा विदेशों में भी होती है, यहां के रीति रिवाज और कल्चर इतने समृद्ध है कि इससे दूसरे भी काफी कुछ सीखते हैं. हालांकि शादियों में कभी-कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है, जिससे बखेड़ा खड़ा हो जाता है और शादी ही मुश्किल में पड़ जाती है. एक शादी के दौरान का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक घोड़ी ऐसा बिदकती है कि दूल्हे की जान हलक में अटक जाती है.

दूल्हे को ले भागी घोड़ी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में दूल्हा शेरवानी पहने सिर पर शेहरा बांधे पूरे टशन में घोड़ी पर सवार होकर आता है. एक रस्म हो रही होती है कि तभी कोई पीछे पटाखे फोड़ने लगता है, बस फिर क्या पटाखे की आवाज सुन घोड़ी बिदल जाती है और दौड़ लगा देती है. घोड़ी ऐसा भागती है कि किसी की पकड़ में ही नहीं आती और देखते-देखते दूल्हे को लेकर दूर निकल जाती है, इतनी दूर कि नजर भी नहीं आती. इधर बाराती चिखते-चिल्लाते नजर आते हैं हाय तौबा मचाते हैं, लेकिन घोड़ी को कहा इसकी सुध है वो तो अपनी धुन में भाग निकलती है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग मजे ले रहे हैं. ढेरों यूजर्स ने लाफिंग इमोजी बना कर वीडियो पर रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा, ये जानवरों के साथ क्रूरता है. बता दें सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के दौरान के ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें ट्रेजेडी में कॉमेडी होती है और सोशल मीडिया पर लोग इसे बार-बार देखते हैं.

Advertisement

Kiara Advani, Palak Tiwari और Rasha Thadani एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना