तेरी मेरी डोरियां की में साहिबा की मौत के बाद ये होगी अब अंगद का नया प्यार, एक्ट्रेस हिमांशी परमार ने किया खुलासा

तेरी मेरी डोरियां सीरियल में साहिबा की मौत के बाद एक नया किरदार शो में नजर आएगा, जिसे हिमांशी पराशर निभाती दिखेंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तेरी मेरी डोरियां में साहिबा की कहानी का हुआ अंत
नई दिल्ली:

तेरी मेरी डोरियां सीरियल के पिछले दिनों ऑफएयर होने की खबरें पिछले दिनों जोरों पर थीं. वहीं इस बात से कई फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी. इसी बीच साहिबा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हिमांशी पराशर का किरदार खत्म होने पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. वहीं एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि हाल ही में साहिबा के किरदार की शो में मौत दिखा दी गई है. जबकि हिमांशी परमार शो में नया किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं

Advertisement

हिमांशी पराशर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह साहिबा के रोल के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. क्लिप के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, और आज साहिबा का सफ़र खत्म हो गया. जिस दिन से मैंने साहिबा के किरदार के लिए लुक टेस्ट दिया था, उसके डेथ सीन तक, ऐसा एक भी दिन नहीं था जब मुझे साहिबा का किरदार निभाने का मौका पाकर खुद को खुशकिस्मत न महसूस हुआ हो . इस किरदार ने मुझे याद रखने के लिए बहुत कुछ दिया है. एक गरिमा और आत्मसम्मान. प्यार और देखभाल से भरी हुई शख्सियत. मैंने ईमानदारी से इस किरदार को जिया है. जब मुझे पता चला कि शो में साहिबा मर रही है, उस दिन से ही मेरे दिल में भारीपन महसूस हो रहा था जैसे कि मैं किसी बहुत करीबी को खो रही हूं. 

Advertisement
Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, अस्पताल में अंगद यानी विज्येंद्र कुमेरिया के साथ साहिबा के रूप में मेरा आखिरी सीन हमेशा एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए सबसे पसंदीदा सीन रहेगा. वो सीन अब कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है, और मुझे एक बिल्कुल अलग किरदार 'गुरनूर' निभाने का मौका मिला है, जो पिछले डेढ़ साल से मेरे द्वारा किए गए किरदारों से बिल्कुल अलग है. मुझे उम्मीद है कि आप सभी ने साहिबा को जितना प्यार दिया है, उतना ही प्यार गुरनूर को भी मिलेगा. एक अभिनेता के रूप में मेरा काम थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो गया है और हमें बस आप सभी से प्यार की जरूरत है. इस पोस्ट के साथ साहिबा के बाद गुरनूर के किरदार से हिमांशी पराशर ने फैंस को मिलवाया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India