इस पाकिस्तानी ड्रामा को फैंस ने बताया सलमान खान की तेरे नाम की नकल, लिखा- इतना भी कॉपी नहीं करना था

मीडिया मसाला नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने दानिश तैमूर के सीरियल तेरी छांव में और सलमान खान की फिल्म तेरे नाम दोनों के सीन को एक साथ लगा कर कंपेयर किया है. तेरे नाम मूवी में जब हीरोइन मंच पर आती है तब सलमान खान उसे देखकर इमोशनल हो जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंड्स्ट्री किसी भी भाषा या किसी भी देश की हो, वहां दूसरों की कहानियां या फिल्मों को ही लेकर उनके रीमेक का सिलसिला हमेशा चलता रहा है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि ऑफिशियली किसी फिल्म को रीमेक करने की जगह. मेकर्स किसी फिल्म के किसी हिस्से या सीन की नकल कर लेते हैं. कोशिश तो बहुत करते हैं कि उनकी चोरी छुपी रहे. लेकिन जब पकड़े जाते हैं तब उनकी किरकिरी बहुत होती है. ऐसा ही कुछ हो रहा है पाकिस्तानी एक्टर दानिश तैमूर के एक शो के साथ. जो अपनी नई रोमांटिक पेशकश में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम के कुछ सीन को रीक्रिएट कर रहे हैं. ये चोरी पकड़ी गई तो सोशल मीडिया पर उन्हें जम कर रोस्ट किया जा रहा है.

इस शो में की नकल

इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी एक्टर दानिश तैमूर के सीरियल तेरी छांव में और सलमान खान की फिल्म तेरे नाम दोनों के सीन को एक साथ लगा कर कंपेयर किया है. तेरे नाम मूवी में जब हीरोइन मंच पर आती है तब सलमान खान उसे देखकर इमोशनल हो जाते हैं. उसकी स्पीच खत्म होने तक सब उठ कर चले जाते हैं लेकिन सलमान खान जोर जोर से तालियां बजाते हैं. इसी तरह से तेरी छांव में शो के सीन में भी हीरोइन डायस पर कुछ बोलने आती है. दानिश तैमूर हीरोइन को इमोशनल होकर देखते हैं. और, उसका बोलना बंद करते ही जोर जोर से तालियां बजाते हैं. इस पर यासिर हुसैन ने भी सवाल किया है कि डायरेक्टर कौन है भई, क्या चल रहा है.

Advertisement

फैन्स ने किया रोस्ट

ये चोरी पकड़े जाने के बाद फैन्स भी पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंड्स्ट्री को रोस्ट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि काम ऐसा करो कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान मिलकर रोस्ट करे. एक और फैन ने लिखा कि इतना भी कॉपी नहीं करना चाहिए था. एक और सलमान खान फैन ने लिखा कि तेरे नाम से किसी का कोई कंपेरिजन नहीं है. वो एक बेस्ट मूवी है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti