करण कुंद्रा को 'जीजू' कहने पर Tejasswi Prakash ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोग बोले- सब नाटक है...देखें Video

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता बिग बॉस के घर में बना था और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

तेजस्वी प्रकाश हाल ही में बिग बॉस 15 की विनर बनी हैं. उन्होंने प्रतीक सहजपाल को पीछे छोड़ बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम की. इस बात में कोई शक नहीं है कि तेजस्वी की तगड़ी फैन फॉलोइंग ने ही उन्हें बिग बॉस का विनर बनाया है. बिग बॉस से निकलते ही नागिन 6 के लिए Tejasswi Prakash का नाम सामने आने लगा. वहीं एक्ट्रेस ने नागिन 6 से अपना लुक रिवील करते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया, जिसके बाद यह खबर कंफर्म हो गई. वहीं अब एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने नए शो की शूटिंग के लिए जाते हुए दिख रही हैं.

इस वीडियो को मानव मंगलानी के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में तेजस्वी पीले रंग का सूट पहनकर अपने शूट के लिए जाते हुए दिख रही हैं. तेजस्वी ने सूट से मैचिंग इअरिंग और चूड़ियां भी डाली हैं, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रही हैं. वीडियो में Tejasswi Prakash किसी से फोन पर बात करते हुए भी दिख रही हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया, जिन्होंने उन्हें वोट कर बिग बॉस का विनर बनाया. साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब फोटोग्राफर्स Karan Kundrra को 'जीजू' कहकर बुलाते हैं तो तेजस्वी शरमा जाती हैं और ओह गॉड कहते हुए अपने वैनिटी वैन की तरफ निकल लेती हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि करण कुंद्रा और Tejasswi Prakash का रिश्ता बिग बॉस के घर में बना था और घर से बाहर आने के बाद भी दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैन्स तो अब इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें करण तेजस्वी से मिलने उनके घर पहुंचे थे. हालांकि इस लेटेस्ट वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ लोग 'क्यूट' और 'अडोरेबल' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'सब नाटक है भाई'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina