इस एक्ट्रेस ने भाई से दूर ऐसे मनाया रक्षा बंधन, वीडियो देख फैंस बोल रहे हैं- 'बहुत प्यारी'

बीते 11 अगस्त को देशभर में भाई-बहन के त्योहार रक्षा बंधन को मनाया गया. इस मौके पर बहनों ने अपने भाई की लंबी उम्र के लिए उनकी कलाई पर राखी बंधवाई. फिल्मी और टीवी सितारों ने भी रक्षा बंधन के त्योहार का खास अंदाज में मनाया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
तेजस्वी प्रकाश
नई दिल्ली:

बीते 11 अगस्त को देशभर में भाई-बहन के त्योहार रक्षा बंधन को मनाया गया. इस मौके पर बहनों ने अपने भाई की लंबी उम्र के लिए उनकी कलाई पर राखी बंधवाई. फिल्मी और टीवी सितारों ने भी रक्षा बंधन के त्योहार का खास अंदाज में मनाया. लेकिन इस बीच जिसकी रक्षा बंधन की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश हैं. तेजस्वी प्रकाश ने रक्षा बंधन बेहद खास और अलग अंदाज में मनाया है. उन्होंने अपनी भाई से मिलकर नहीं बल्कि फोन पर वीडियो कॉल पर रक्षा बंधन मनाया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह वीडियो कॉल पर भाई के साथ रक्षा बंधन मनाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में तेजस्वी प्रकाश को व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. वह वीडियो कॉल पर अपने भाई से बात करते हुए रक्षा बंधन मना रही हैं. वीडियो में तेजस्वी प्रकाश पूजा की प्लेट लेकर भाई की आरती कर रही हैं.

इसके अलावा वह मोबाइल फोन पर टीका भी लगा रही हैं. इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी तेजस्वी प्रकाश के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तेजस्वी प्रकाश के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'बहुत प्यारी तेजू.' अन्य फैंस ने लिखा, 'सो स्वीट.' इनके अलावा और भी सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा

Featured Video Of The Day
PM Modi और Xi-Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, राजनीति और कारोबार में खुलेंगी नई खिड़कियां?