तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा ने पार्टी में शाहरुख के गाने पर जमकर टपोरी की तरह किया डांस, वायरल हुआ Video

अभी एक दिन पहले ही इन दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें करण तेजस्वी प्रकाश को किस करते हुए दिखे थे और अब इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों किसी पब में जमकर पार्टी करते हुए नजर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. बिग बॉस 15 की विजेता रहीं तेजस्वी प्रकाश हमेशा करण कुंद्रा के साथ नजर आती हैं. पहले तो माना जा रहा था कि बिग बॉस के दौरान इनके बीच की नजदीकी टीआरपी का खेल थी, लेकिन धीरे-धीरे यह बात साफ होने लगी कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. अभी एक दिन पहले ही इन दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें करण तेजस्वी प्रकाश को किस करते हुए दिखे थे और अब इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों किसी पब में जमकर पार्टी करते हुए नजर रहे हैं.

सोशल मीडिया में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें दोनों शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं न के गाने 'तुमसे मिलके दिल का है जो हाल' पर जमकर डांस कर रहे हैं. डांस के दौरान दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. तेजस्वी और करण के फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वे हार्ट और फायर इमोजी बनाकर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही वे इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं और वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बीते दिनों भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो खतरा खतरा खतरा के सेट पर पहुंचे थे, जहां पर कि दोनों ने मैं तैनू समझावा गाने पर बड़ा ही रोमांटिक डांस किया था. इस दौरान दोनों के बीच की नजदीकी देखते ही बन रही थी. डांस करते-करते करण कुंद्रा ने तेजस्वी के गालों पर किस भी कर लिया था. करण के साथ अपने रिश्ते को लेकर तेजस्वी कह भी चुकी हैं कि पहली बार ऐसा हुआ है कि वे किसी को डेट कर रही हैं.

Advertisement

इसे भी देखें :मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Delhi News: Shahi Eidgah के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा