Advertisement

एक्टिंग छोड़ 'तीन बहूरानियां' की 'जानकी देसाई' निभा रही हैं पत्नी और मां का फर्ज, 34 साल की कादंबरी की Pics कर देंगी हैरान

तीन बहूरानियां के बाद कादंबरी कदम चंद और हिंदी शोज में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने मराठी चैनल पर आने वाले नच बलिए में हिस्सा लिए. फिर मराठी शो तुझी सख्या रे में लीड रोल में दिखीं.

Advertisement
Read Time: 12 mins
'तीन बहूरानियां' की 'जानकी देसाई' यानी कादंबरी का बदल गया है लुक
नई दिल्ली:

एक रईस गुजराती परिवार की तीन बहूएं. सबके तौर तरीके अलग और मिजाज भी अलग. निजी चैनल पर आया शो तीन बहूरानियां ऐसे ही एक परिवार की कहानी था. एक ज्वाइन फैमिली की कहानी. जिसमें अलग फैमिली बैकग्राउंड से आई बहूएं हर ऊंच नीच में परिवार को संभाल कर आगे बढ़ती हैं. इसी शो में एक बहू थी जानकी देसाई. मराठी पर्दे की नामी एक्ट्रेस कादंबरी कदम इस किरदार से शो में नई जान डाल दी थी. तकरीबन दो साल चले इस में  लीड रोल में नजर आईं.

तीन बहूरानियां के बाद कादंबरी कदम चंद और हिंदी शोज में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने मराठी चैनल पर आने वाले नच बलिए में हिस्सा लिए.

Advertisement

फिर मराठी शो तुझी सख्या रे में लीड रोल में दिखीं. इस शो के बाद वो संस्कार- धरोहर अपनों की नाम के शो में कैरेक्टर रोल में नजर आईं.

 इसके अलावा कादंबरी कदम ने हिंदी और मराठी फिल्मों में भी खूब काम किया है. इन दिनों वो चार चौघी नाम के प्ले में व्यस्त हैं. जिसके शो मराठी दर्शकों के अलावा दूसरे दर्शकों को भी बहुत पसंद आ रहे हैं. कादंबरी कदम के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो हाउस फुल भी जा रहे हैं.

Advertisement

कादंबरी कदम अपने लाइव  स्टेज  चार चौघी के अलावा अपनी फैमिली लाइफ में भी खासी बिजी हैं. साल 2016 में उन्होंने सिनेमेटोग्राफर अविनाश अरुण से शादी की.

Advertisement

शादी के दो साल बाद वो प्यारे से बेटे की मम्मी बनी, जिसका नाम दोनों ने कार्तिक रखा. अब अपने बेटे कार्तिक के साथ कादंबरी कदम खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं. इसके वीडियोज भी वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

मधु मंटेना-इरा त्रिवेदी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे आमिर खान, ऋतिक रोशन और अन्य सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024: Varanasi में PM Modi बनाएंगे जीत की Hattrick!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: