तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ केस जीतकर भी जेनिफर मिस्त्री को नहीं मिली रकम, एक्ट्रेस ने कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए गए उत्पीड़न के आरोपों पर कोर्ट का फैसला आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल इन दिनों चर्चा में हैं, जिसका कारण उनका प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए गए गंभीर आरोप हैं. दरअसल,  एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि असित मोदी के खराब बर्ताव के कारण शो छोड़ना पड़ा. इसके चलते उन्होंने उत्पीड़न का केस दायर किया था, जिस पर कोर्ट ने 40 दिन पहले जेनिफर मिस्त्री के पक्ष में फैसला सुनाया गया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी रिएक्शन जाहिर करते हुए बताया है कि केस जीतने के बाद भी उन्हें रकम नहीं मिली है.  

40 दिन बीत जाने के बाद भी जेनिफर ने अपने नाखुशी जाहिर करते हुए कहा, उत्पीड़न के मामले पर फैसला आए हुए 40 दिन बीत चुके हैं. लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने अब तक बकाया मेहनताना नहीं दिया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि असित मोदी के अलावा सोहेल और जतिन के खिलाफ भी केस दर्ज किया था. लेकिन उन्हें सजा नहीं मिली.

Advertisement

इस मामले पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि सब साबित हो चुका है कि असित मोदी गुनहगार हैं. जबकि इस फैसले के वक्त सोहेल और जतिन मौजूद नहीं थे. लेकिन मैं शुरू से जानती थी. पर तीनों आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. केस पर आए फैसले से साफ हो गया है कि मैं ना फर्जी बातें कर रही थी ना ही कोई कहानी सुना रही थी. मैने जो भी कहा वो सच था. 

Advertisement

बता दें, कोर्ट ने प्रोड्यूसर असित मोदी को एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बेनिवाल को 25 से 30 लाख रुपए का भुगतान करने का आदेश दिया है. वहीं 5 लाख का जुर्माना प्रोड्यूसर पर लगाया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article