सुनील ग्रोवर ने शेयर किया मजेदार VIDEO, बंदर ने शख्स के कुछ यूं खींचे बाल, लोग बोले- गजब बेइज्जती हुई भाई !

टीवी के मशहूर अभिनेता सुनील ग्रोवर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सुनील ऑनस्क्रीन तो फनी हैं ही, रियल लाइफ में भी वे कुछ कम फनी नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर अभिनेता सुनील ग्रोवर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सुनील ऑनस्क्रीन तो फनी हैं ही, रियल लाइफ में भी वे कुछ कम फनी नहीं हैं. सुनील ग्रोवर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के लिए मजेदार तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिसे देख लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया है, जिस पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जू के एक बंदर ने शख्स के बालों को पकड़ लिया है. पिंजरे में बंद बंदर ने शख्स के बालों को इतनी तेज से पकड़ा है कि वह भी उसे छुड़ा नहीं पा रहा. बंदर से आखिरकार किसी तरह वह अपने बाल छुड़वाने में कामयाब होता है. सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को शेयर कर इसके बैकग्राउंड में इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' को लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में 'आ जा' लिखा है. वीडियो को कुछ ही देर में 45 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बाल स्ट्रैट कर दिए". तो एक अन्य ने लिखा है, "गजब की बेइज्जती है". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "कौन सा शैम्पू यूज करते हो. बाल इतने लंबे क्यों हैं". बता दें, सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. बाद में एक्टर ने आपसी विवाद के कारण शो छोड़ दिया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?