कपिल शर्मा के शो पर सुनील ग्रोवर के जबरदस्ती के कमबैक से फैन्स नहीं हुए खुश, पूछा एक ही सवाल - क्या मजबूरी थी ?

सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो पर आए लेकिन ये उनका वैसा कमबैक नहीं रहा जिसकी फैन्स को उम्मीद थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुनील ग्रोवर आपने ऐसा क्यों किया ?
नई दिल्ली:

ऐसी क्या मजबूरी थी ? ऐसी क्या मजबूरी थी ? ऐसी क्या मजबूरी थी ? ये बात मैं पहले एपिसोड के बाद से कहना चाहती थी लेकिन सोचा थोड़ा इतजार कर लूं क्या पता अगले एपिसोड में कुछ हो जाए लेकिन आपकी स्क्रिप्ट ने एक बाद एक जो सीन बनाया उससे लगा कि पूरी कायनात कह रही हो अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे. आप ऊंट बने अच्छा काम कर रहे थे तो नेटफ्लिक्स के इस पहाड़ के नीचे आने का क्या प्रेशर था ? 

Advertisement

अच्छा खासा तो चल रहा था फिर अपना गेम खराब करने की कोई खास वजह ? अगर 2017 में हुई आपकी और कपिल शर्मा की हवाई लड़ाई के बाद से देखा जाए तो आपने पटाखा, भारत, गुड बाय जैसी फिल्मों में काम किया. 2023 में जवान आ गई...मतलब पैसा और धंधा सब ठीक चल रहा था. ओटीटी पर भी कंटेंट कर रहे थे फिर कपिल की कमजोर स्क्रिप्ट पढ़कर दिल नहीं बैठा आपका ?

Advertisement

कपिल के शो पर कमबैक हो रहा है. नेटफ्लिक्स ने इसे खूब कैश कराया. फैन्स को भी लगा सुनील ग्रोवर वापस आ रहे हैं तो कुछ तो धमाकेदार होने वाला है लेकिन सारी एक्साइटमेंट धुंआ हो गई और हफ्ते दर हफ्ते आते एपिसोड्स ने तो सारे अरमान धो डाले. देखने को मिली तो डफली ? जिसे पूरे एपिसोड में 3 मिनट तक नहीं मिलते थे. इससे ज्यादा फुटेज तो 'डफली वाले डफली बजा' गाने में ऋषि कपूर की बेजान डफली को मिल गई थी. फिर इंजीनियर चुंबक मित्तल यहां भी स्क्रिप्ट के नाम पर डिब्बा गोल. एक तरफ तो आप मशहूर गुलाटी जैसा शानदार कैरेक्टर क्रिएट कर जाते हैं और दूसरी तरफ जब कई साल फैन्स को इंतजार करवा कर लौटे तो दिया ये....जिसे देखकर दिमाग में यही सवाल आया कि ऐसी क्या मजबूरी थी?

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?