खतरों के खिलाड़ी के ये 12 कंटेस्टेंट खेलते हैं पैसों में, कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी की नेट वर्थ जान लगेगा जोर का झटका

खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रतिभागियों की बात करें तो इनमें सबसे ज्यादा पैसा सुमोना चक्रवर्ती के पास है. यहां सभी कंटेस्टेंट की नेटवर्थ जान लीजिए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
इस बार के कंटेस्टेंट्स में सबसे रईस हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 के सभी 12 जांबाज कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ गई है. आपको बता दें कि इस बार शो की शूटिंग रोमानिया में होने जा रही है और इसलिए सेलेक्ट होते ही सभी कंटेस्टेंट्स रोमानिया के लिए रवाना हो चुके हैं. कपिल शर्मा शो से चर्चा में आईं सुमोना चक्रवर्ती से लेकर शिल्पा शिंदे तक,इस बार शो में ढेर सारे सेलेब्स शामिल हो रहे हैं जो अपनी ताकत  हौसला और हिम्मत दिखाएंगे. यूं तो शो में जीतने वाले को दमदार पैसा मिलेगा लेकिन कहा जा रहा है कि कई कंटेस्टेंट पहले से ही काफी अमीर हैं. चलिए जानते हैं कि इस बार शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स में  किसके पास कितनी नेटवर्थ है.

Advertisement


खतरों के खिलाड़ी में ये सेलेब्स लेंगे हिस्सा 
आपको बता दें कि हाल ही में शो के लिए खिलाड़ियों का सिलेक्शन हो चुका है. इस बार शो में टीवी एक्टर शालीन भट्ट, शिल्पा शिंदे, अभिषेक कुमार, बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती, एक्ट्रेस अदिति शर्मा, एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी, आशीष मलहोत्रा, करणवीर मेहरा सहित कई चेहरे नजर आएंगे.

सबसे ज्यादा अमीर कंटेस्टेंट है ये एक्ट्रेस  
सबसे अमीर कंटेस्टेंट की बात करें तो ये ताज कपिल शर्मा शो की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती के हिस्से जाता है. सुमोना की नेटवर्थ 91 करोड़ बताई गई है. सुमोना शोबिज की पॉपुलर एक्ट्रेस के तौर पर गिनी जाती है. टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से पहचानी जाने वाली सुमोना को असली शोहरत कपिल शर्मा के शो के जरिए मिली. उनकी कॉमिक टाइमिंग और बोलने का अंदाज लोगों को काफी अच्छा लगता है और इसलिए कपिल के शो के बाद भी वो कॉमेडी शोज ही कर रही हैं.

Advertisement

इसके बाद टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का नाम है जिनकी नेटवर्थ 41 करोड़ है. बिग बॉस फेम आसिम रियाज की नेटवर्थ 40 करोड़ है और दूसरी तरफ गश्मीर महाजनी की नेटवर्थ 40 करोड़ है. टीवी और फिल्मों के जरिए चर्चा में आए शालीन भनोट 13 से 16 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. भाभी जी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे की नेटवर्थ 15 करोड़ से ज्यादा है. करणवीर मेहरा 11 करोड़, निमृत कौर अहलूवालिया 8-10 करोड़, अदिति शर्मा 7 करोड़ की संपत्ति की मालिक हैं. अभिषेक कुमार की नेटवर्थ करीब 5 करोड़ बताई गई है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने OM Birla को Lok Sabha Speaker चुने जाने पर दी बधाई