अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली से अनबन की खबरों पर आया सुधांशू पांडे का रिएक्शन, बोले- कोई मतलब नहीं है...

अनुपमा सीरयल में वनराज शाह को अलविदा कहने के बाद एक्टर सुधांशू पांडे ने को स्टार रुपाली गांगुली के साथ अनबन की खबरो पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अनुपमा सीरयल में वनराज शाह के किरदार को एक्टर सुधांशू पांडे ने अलविदा कह दिया है. इसका ऐलान उन्होने इंस्टाग्राम पर एक इमोशन वीडियो शेयर करते हुए किया. लेकिन अचानक शो को छोड़ने की वजह को लेकर कई खबरें आईं. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मेकर्स और प्रोड्यूसर राजन शाही से अनबन उनके शो छोड़ने का कारण हैं तो वहीं कुछ लोगों ने को स्टार रुपाली गांगुली के साथ अनबन को वजह बताया. लेकिन अब इंडियन एक्सप्रस को दिए एक इंटरव्यू मं एक्टर सुधांशू पांडे ने इन खबरों पर विराम लगाया है और रुपाली गांगुली से अपने रिश्ते के बारे में बात की है. 

एक्टर ने कहा, एक्चली ये सब चीजें होती हैं, खाली दिमाग की वजह से होती है. कहां से यह रुमर्स आए हैं. मुझे समझ नहीं आता. इसका कोई वजूद नहीं होता है. इनमें फंसना अपने समय की बर्बादी करना है. कोई मतलब नहीं है इन रुमर्स को अंटेशन देना. 

इससे पहले शो छोड़ने का ऐलान करते हुए सुधांशू पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मैं पिछले चार साल से रोज पहुंच रहा हूं आपके घर एक डेली सोप के जरिये. एक किरदार प्ले कर रहा हूं जिसके लिए मुझे बहुत सारा प्यार या नाराजगी मिली लेकिन वो नाराजगी भी एक तरीके से प्यार ही रहा. अगर आप नाराज न होते केवल किरदार देख कर तो मुझे लगता है कि सही तरीके से निभा नहीं पा रहा हूं. मैं भारी मन से आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं. रक्षा बंधन एपिसोड से मैं शो का हिस्सा नहीं हूं पर इतने दिन बीत गए या मेरे दर्शक मुझसे नाराज ना हों कि ये बिना बताए कैसे चला गया तो मुझे लगा ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं ये बात बताऊं आप सब को. पर हमें जीवन में आगे बढ़ना ही पड़ता है तो मैं चाहता हूं कि आप सभी मुझे मेरे आगे के कामों में हमेशा प्यार करते रहें.” 

Advertisement

बता दें, अनुपमा 13 जुलाई 2020 में शुरू हुआ था, जिसे रोमेश कालरा ने डायरेक्ट किया है. यह स्टार जलसा बंगाली सीरीज श्रीमोई का ऑफिशियल रीमेक है. इसमें सुधांशू पांडे के अलावा रुपाली गांगुली और गौारव खन्ना लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा