Bigg Boss 18: चंदेरी के बाद बिग बॉस के घर पहुंचेगा स्त्री 2 का 'सरकटा'? एक्टर ने खुद दिया शो को लेकर ये अपडेट

चंदेरी में तहलका मचाने के बाद अब सरकटा बिग बॉस में धमाल मचाने जा रहा है.बिग बॉस के सीजन 18 के लिए स्त्री 2 में सरकटे का किरदार निभाने वाले एक्टर को फोन किया गया

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

स्त्री 1 के बाद स्त्री पार्ट 2 ने भी बॉलीवुड को एक हिट की सौगात दी है. अमर कौशिक के डायरेक्शन से सजी स्त्री 2 अपनी धमाकेदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ के कमाई कर रही है और मेकर्स इस बात के काफी उत्साहित हैं. पिछली फिल्म में लोगों ने स्त्री का भयानक रूप देखा था और इस बार चंदेरी में सरकटे का आतंक देखा है. भले ही सरकटा फिल्म के अंत में मारा गया हो लेकिन इससे पहले उस पर बिग बॉस के मेकर्स की नजर पड़ गई. जी हां बिग बॉस सीजन 18 के लिए शो के मेकर्स ने स्त्री में सरकटे का रोल करने वाले सुनील कुमार को अप्रोच किया है. खुद सुनील कुमार ने इस बात को कंफर्म किया है कि बिग बॉस के मेकर्स ने सीजन 18 के लिए उनको अप्रोच किया है.

 स्त्री 2 के सरकटे को मिला बिग बॉस का ऑफर
हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील कुमार ने कहा कि वो बिग बॉस सीजन 18 में भाग लेने के बारे में विचार कर रहे हैं. सुनील कुमार ने कहा 'मेरे पास बिग बॉस से कॉल आई है, अक्टूबर के लिए बोल रहे हैं.मैं अभी बिग बॉस के लिए सोच विचार कर रहा हूं लेकिन चूंकि मैं पुलिस में काम करता हूं ना, तो छुट्टी के लिए थोड़ी परेशानी होती है.' सुनील कुमार ने कहा कि उन्हें छुट्टी के लिए पूछना पड़ता है, वैसे पुलिस के जो स्पोर्ट्स अफसर हैं, वो मुझे सहयोग करते हैं. मूवी के लिए, ऐड के लिए या फिर रेसलिंग के लिए कभी कहीं जाना हो तो, वो सपोर्ट करते हैं और कभी मना नहीं करते हैं.

जम्मू के खली कहलाते हैं सुनील कुमार
आपको बता दें कि सरकटे का रोल करने वाले सुनील कुमार जम्मू कश्मीर के रेसलर हैं और वो जम्मू में ही पुलिस कांस्टेबल की जॉब करते हैं. सुनील 2019 में WWE Tryout में पार्टिसिपेट कर चुके हैं. सुनील का रिंग का नाम ग्रेट अंगार है और उनकी ख्वाहिश है कि वो WWE में भारत को रिप्रेजेंट करें.  सुनील की कद काठी की बात करें तो वो खली जैसे लगते हैं, उनको जम्मू का ग्रेट खली कहा जाता है. उनकी लंबाई 7 फीट 6 इंच है. स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक ने कहा कि फिल्म की कास्टिंग टीम ने सरकटे के लिए सुनील कुमार को खोज निकाला. उन्हें ऐसे शख्स की जरूरत थी जो काफी लंबा और तगड़ा दिखता हो.

Featured Video Of The Day
PM Modi सरकार के तीसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर पीएम की 4 जातियों का क्या कहना है ?