सृष्टि रोडे ने सर्जरी के बाद शेयर किया डांस वीडियो, 'अम्बरसरिया' सॉन्ग पर यूं झूमती हुई आईं नजर...Video वायरल

सृष्टि रोडे ने बीमारी से ठीक होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापसी करली है. उन्होंने फैन्स के साथ अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सृष्टि रोडे टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हैं. सृष्टि रोडे बिग बॉस 12 में भी प्रतियोगी के रूप में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं हाल ही में उनकी सर्जरी हुई थी. जिसके बाद सृष्टि ठीक होकर सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं. बीमारी के बाद सृष्टि इन दिनों अपनी ग्लैमरस फोटो और शानदार डांस वीडियो से चर्चाओं में हैं. हालही में उनका एक डांस वीडियो सामने आया है. जिसमें वो फुकरे फिल्म के सॉन्ग 'अम्बरसरिया' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सृष्टि रोडे डांस वीडियो किया शेयर

सृष्टि रोडे ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सृष्टि रोडे अभिनेता पुलकित सम्राट की फिल्म 'फुकरे' के फेमस सॉन्ग 'अम्बरसरिया' पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सृष्टि के डांस स्टेप काफी शानदार लग रहे हैं. हलाकि उनके चेहरे पर साफ दिखाई देता है कि, वो बीमार हैं लेकिन फिर भी उनके डांस में अलग ग्रेस नजर आ रहा हैं. सृष्टि का ये डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'ओएमजी बहुत शानदार डांस', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'सो क्यूट सृष्टि'. 

Advertisement

सृष्टि रोडे का करियर

वहीं सृष्टि रोडे के काम की बात करें तो, उन्होंने 2007 में सीरियल 'कुछ इस तरह' में कैमियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने  इश्क हाय, छोटी बहू, शोभा सोमनाथ की, चलती का नाम गाड़ी, सरस्वतीचंद्र और इश्कबाज जैसे कई सीरियल में काम किया है. साथ ही 2018 में उन्हें बिग बॉस 12 में देखा गया है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग
Topics mentioned in this article