90s के इस कॉमेडी सीरियल ने कर डाली थी अच्छे-अच्छों की छुट्टी, रेखा के हीरो को देखने के टीवी पर लग जाती थी लोगों की भीड़

उस दौर में एक ऐसा शो भी आया था जिसके आने का लोग इंतजार करते थे. रेखा के हीरो के इस शो को लोग बेहद पसंद करते थे

Advertisement
Read Time: 2 mins
90s के इस कॉमेडी सीरियल ने कर डाली थी अच्छे-अच्छों की छुट्टी
नई दिल्ली:

90 के दशक में कई कॉमेडी शोज आते थे. इस दशक में जितने भी शोज आए हैं उन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया है. इन सीरियल्स की कहानी एकदम यूनिक होती थी फिर वो चाहे कॉमेडी हो या किसी की कहानी. स्टोरी के साथ कलाकार भी इतने दमदार थे कि उनको देखने के लिए लोग अपना सारा काम छोड़कर बैठ जाते थे. उस दौर में एक ऐसा शो भी आया था जिसके आने का लोग इंतजार करते थे. इस शो का नाम है चमत्कार. चमत्कार में एक ऐसे व्यक्ति के बारे था जिसे सुनने में दिक्कत थी लेकिन उसके पास एक सुपर पावर थी जिसकी वजह से वो पुलिस की मदद से कई केस सुलझा देता था.
 

Advertisement

ऐसा था शो
चमत्कार में फारूक शेख लीड रोल में नजर आते थे. उन्होंने अपनी कॉमेडी से सभी को दीवाना बना दिया था. शो में उनके किरदार का नाम प्रेम था. जिसे सुनने में दिक्कत होती थी लेकिन उसके पास एक सुपरपावर थी जिससे वो लोगों के मन की बात सुन लेता था. साथ ही दूर हो रही फुसफुसाहट भी सुन सकता था. अपनी इस सुपर पावर की वजह से वो पुलिस की केस सुलझाने में मदद करता था. फारूक शेख ने टीवी के साथ कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड की क्वीन रेखा के साथ भी कई फिल्मों में काम किया है.

लोगों को याद आए पुराने दिन
चमत्कार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों को पुराने दिन याद आ गए हैं. लोग इसे देखकर नॉसटास्जिक हो गए हैं. एक ने लिखा- मेरी बचपन से ये फैंटसी है कि मुझे ऐसी सुपर पावर मिल जाए. वहीं दूसरे ने लिखा- प्रेम कुमार चौबे जो कानों से सुन लेते हैं मन की बात. एक ने लिखा- यार ये शो बहुत फनी था, मजा आता था ये देखने में. बता दें इस शो में फारूक शेख के साथ रजाक खान और अलीरजा नामदार अहम किरदार निभाते नजर आते थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla