टीवी की 'पार्वती' सोनारिका भदोरिया ने दिखाई हल्दी सेरेमनी की झलक, लेकिन फैंस बोले- ये तो शंकुतला है

Sonarika Bhadoria Haldi Ceremony Pics: देवों के देव... महादेव (Devon Ke Dev...Mahadev) एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनारिका भदौरिया के हल्दी सरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Sonarika Bhadoria Haldi Ceremony Pics: देवों के देव... महादेव (Devon Ke Dev...Mahadev) की पार्वती (Parvati) यानी सोनारिका भदोरिया की शादी की रस्में शुरु हो गई हैं. जहां हाल ही में मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं तो वहीं अब हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वहीं एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक पर जहां फैंस फिदा हो गए हैं तो वहीं लोग उन्हें पार्वती नहीं बल्कि शंकुतला का कहकर पुकारने लगे हैं. इसका कारण हल्दी सेरेमनी में सोनारिका का खूबसूरत लुक है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने खुद शेयर की हैं. 

एक्ट्रेस सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले छह तस्वीरें शेयर की, जिसमें होने वाले पति के साथ उनके रोमांटिक पोज ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस के पीली साड़ी में लुक देखकर फैंस उन्हें शंकुतला कहकर पुकारते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने तो लड़के को खुशकिस्मत बताया है. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, तेरे संग यारा खुश रंग बहारा | हल्दी और एक पीला हार्ट इमोजी शेयर किया है. 

इसके अलावा हल्दी सेरेमनी का एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी फैमिली फंक्शन को दूल्हा-दूल्हन के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, सुकुन मिला तुम्ही से. इसके साथ एक रेड हार्ट इमोजी शेयर किया गया है. 

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर सोनारिका भदोरिया ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा, मेहंदी है रचनेवाली, हाथों में गहरी लाली. इसके साथ एक्ट्रेस ने पोस्ट में खुलासा किया की उन्होंने अपनी मां की शादी का लहंगा पहना था. 

Advertisement

इसे भी पढ़ें- देवों के देव... महादेव की पार्वती की शादी की रस्में शुरु, सोनारिका भदोरिया ने दिखाई स्पेशल मेहंदी की झलक, देखें तस्वीरें-वीडियो

Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा