कजिन की वेडिंग से वायरल हुईं सिद्धार्थ शुक्ला की अनदेखी Photos, फूलों की माला पहनकर किया था डांस

कजिन की वेडिंग से सामने आई इन फोटोज में सिद्धार्थ बेहद खुश और हैंडसम नजर आ रहे हैं. उन्होंने ग्रे कलर का शाइनिंग सूट पहना है, जिसमें वे किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सिद्धार्थ शुक्ला की अनदेखी तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में हम सभी का साथ छोड़ दिया. सिद्धार्थ ने बीते 2 सितंबर को अपनी अंतिम सांस ली. 40 साल की बेहद ही कम उम्र में एक्टर हार्ट अटैक का शिकार हो गए. सिद्धार्थ के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है, ऐसे में उनके निधन के गम से फैन्स अभी तक खुद को उबार नहीं पाए हैं. यही वजह है कि सिद्धार्थ के फैन्स आए दिन किसी न किसी पोस्ट के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन पेज से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि अब वायरल होने लगी हैं. उनकी इन अनदेखी तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर फैन्स की आंखें नम हो गई हैं. सिद्धार्थ की ये तस्वीरें उनके कजिन की शादी से सामने आई हैं. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ न्यूली वेड कपल के साथ देखे जा सकते हैं. तस्वीरों में सिद्धार्थ बेहद खुश और हैंडसम नजर आ रहे हैं. उन्होंने ग्रे कलर का शाइनिंग सूट पहना है, जिसमें वे किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे हैं. एक तस्वीर में तो वे फूलों की माला पहनकर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. 

Advertisement

गौरतलब है की शहनाज कौर गिल सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत अच्छी दोस्त थीं और उनके यूं चले जाने से शहनाज का बुरा हाल है. सिद्धार्थ की मौत से शहनाज टूट चुकी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है. हालांकि सिडनाज के चाहने वाले उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं और उन्हें जल्द से जल्द खुश देखने की इच्छा जता रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade